मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, अंदर थीं जिलेटिन की छड़ें
मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, अंदर थीं जिलेटिन की छड़ें
Share:

महाराष्ट्र: मुंबई में रिलायंस इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के आवास 'एंटिला' के पास एक संदिग्ध कार मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक इस कार से कुछ जिलेटिन की छड़ें बरामद की गई हैं। जैसे ही यह मिली वैसे ही बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। अब इस समय पूरे इलाके को घेर लिया गया है। एक वेबसाइट के मुताबिक़ बम निरोधक कर्मियों को मशीन के साथ कार की जांच करते देखा गया। इस दौरान जो कार थी वह सड़क के एक किनारे पर खड़ी थी।

इस घटना के बारे में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया है। उनका कहना है कि, 'मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास एक स्कॉर्पियो मिली है, उसमें कुछ जिलेटिन हैं। जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है। जो भी सच्चाई है, वो जल्द ही सामने आएगी।' इसी के साथ मुंबई पुलिस ने भी एक बयान जारी किया है। इस बयान में कहा गया है, 'आज शाम गामदेवी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आने वाले कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध वाहन पाया गया। पुलिस को अलर्ट किया गया। बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (BDDS) की टीम और अन्य पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंचे, वाहन की जांच की और अंदर कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन पाया गया। यह एक इकट्ठे विस्फोटक उपकरण नहीं है। आगे की जांच चल रही है।'

पुलिस का कहना है कि, 'मुंबई पुलिस ने शहरभर में पुलिस कर्मियों को तैनात किया और तलाशी कर रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि जांच के लिए वाहन को जब्त कर लिया गया है।' खबरों के अनुसार संदिग्ध वाहन के अंदर एक पत्र भी मिला है।

टेस्ट चैंपियनशिप में No-1 बना भारत, मोटेरा हारने के बाद इंग्लैंड की उम्मीदें ख़त्म

क्या हैं आज के शुभ और विजय मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

बैटरी पावर कार ऑटोमेकर कंपनियों को दे सकती है भारी झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -