दसवीं में IPS बनी नजर आएंगी यामी, कहा- 'फक्र और सम्मान महसूस हो रहा है'
दसवीं में IPS बनी नजर आएंगी यामी, कहा- 'फक्र और सम्मान महसूस हो रहा है'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम जल्द ही एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाली है जिसमे से उनका लुक सामने आ चुका है। वैसे इस समय यामी के पास कई प्रोजेक्ट हैं जो बड़े बेहतरीन हैं। वह फिल्म भूत पुलिस और दसवीं में दिखाई देने वाली हैं। भूत पुलिस में आप उन्हें सैफ अली, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस के साथ देखने वाले हैं वहीं दसवीं में आप उन्हें अभिषेक बच्चन के साथ देखने वाले हैं। आपको बता दें इस अपकमिंग पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म से हाल ही में उनका लुक सामने आ गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इस नए लुक को शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा है, "ज्योति देसवाल का किरदार निभाते हुए दसवीं के सेट पर मेरा पहला दिन। एक आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत फक्र और सम्मान महसूस हो रहा है।' आप देख सकते हैं तस्वीर में एक्ट्रेस आईपीएस के किरदार में दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस फिल्म से यामी गौतम के अलावा अभिषेक बच्चन का लुक भी जारी हो चुका है। वैसे दसवीं में निम्रत कौर भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म के जरिए तुषार जसोला अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं।

अब बात करें फिल्म की कहानी की तो ये फिल्म सोसायटी में एजुकेशन के बारे में बात करती है। इस फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो कर रहे हैं। यामी गौतम के बारे में बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म विक्की डोनर से की थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लीड रोल प्ले किया था। यह फिल्म खूब पसंद की गई थी।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, अंदर थीं जिलेटिन की छड़ें

टेस्ट चैंपियनशिप में No-1 बना भारत, मोटेरा हारने के बाद इंग्लैंड की उम्मीदें ख़त्म

क्या हैं आज के शुभ और विजय मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -