'राधा कृष्णा' फेम सुमेध मुद्गलकर करवाएंगे कोरोना टेस्ट
'राधा कृष्णा' फेम सुमेध मुद्गलकर करवाएंगे कोरोना टेस्ट
Share:

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हों मगर सरकार ने अब लोगों की सहूलियत के मद्देनजर कुछ छूट भी देनी शुरू कर दी है. इसके अलावा मुंबई में भी अब धीरे-धीरे सावधानी बरतते हुए शूटिंग भी शुरू की जा रही है. इसके अलावा सीरियल राधा कृष्णा की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और ऐसे में सीरियल राधा कृष्ण के कृष्ण यानी सुमेध पुणे से मुम्बई आने के लिए निकल चुके हैं. वहीं सुमेध ने एक मिडिया रिपोर्टर से खास बातचीत में बताया की "मैं आज पुणे से उमरगांव के लिए रवाना हुआ हूं. वहीं स्वस्तिक प्रोडक्शन से मुझे शूट के लिए कॉल आ गया है" हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने शूट की अनुमति दे दी है. 

वैसे तो सुमेध मार्च में हुए लॉकडाउन से ही उमरगांव में ही थे. इसके साथ ही जब लॉकडाउन में थोड़ी ढील दी गई तो सुमेध अपनी फैमिली के साथ कुछ वक़्त बिताने के लिए अपने होम टाउन पुणे चले गए थे. वहीं अनलॉक 1.0 के बाद अब जल्द ही सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने जा रही है परन्तु कई ऐसे सीरियल्स हैं जो बंद हो रहे हैं. कई शो में एक्टर्स खुद ही शो को बाय-बाय कह रहे हैं और ऐसी भी खबर आ रही है कि स्टार भारत चैनल रीवेम्प होने जा रहा है और राधा कृष्णा अब स्टार भारत की जगह स्टार प्लस पर प्रकाशित किया जाएगा. वहीं जब हम ने सुमेध से स्टार प्लस पर राधा कृष्णा प्रकाशित होने की बात कही तो सुमेध ने कहा कि "मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. बस मैं अपने शूट को लेकर काफी उत्साहित हूं.'' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुमेध ने हमें यह भी बताया कि वह उमरगांव पहुंचने के बाद खुद को होम क्वारनटीन करेंगे इतना ही नहीं हो सके तो सुमेध अपना कोरोना टेस्ट भी करवाएंगे. वह अपने और अपने क्रू मेंबर के साथ, अपने साथी कलाकार की सहूलियत के लिए अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए सही मानते हैं. इसके अलावा जिस तरह कोरोना के केस महाराष्ट्र में बढ़ रहे है सुमेध को काफी चिंता है. अपने होम टाउन में सुमेध ने काफी अच्छा वक़्त बिताया है और अपने डांस की प्रैक्टिस भी की परन्तु अब बैक टू वर्क अगेन का समय आ गया है और वह उमरगाँव पहुँच कर फिर से वही टाइम बिताना चाहते हैं.

कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह ने शो को कहा अलविदा

अंकिता लोखंडे ने कर ली है विक्की जैन से सगाई

इंडियन आइडल होस्ट रह चुके है एक्टर करण वाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -