कुमकुम भाग्य फेम नैना सिंह ने शो को कहा अलविदा

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों काफी उथल-पुथल मच रही है। इसके अलावा कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस नैना सिंह को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि उनके फैंस का दिल टूट जाएगा। इसके साथ ही टीवी रिएलिटी शो स्पिलिट्सविला के दौरान नैना सिंह ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं इस शो के खत्म होने के कुछ महीने बाद ही नैना सिंह ने जीटीवी के सुपरहिट शो कुमकुम भाग्य में धमाकेदार एंट्री मारी थी।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर के इस शो में नैना सिंह ने सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की बेटी का रोल में नजर आई थी। एक मिडिया रिपोर्टर की एक ताजा रिपोर्ट की माने तो नैना सिंह ने इस शो को अलविदा कह दिया है।इसके अलावा  रिपोर्ट के मुताबिक नैना सिंह ने इस शो के फरवरी में ही छोड़ दिया था और ऐसी भी जानकारी सामने आ रही है कि इस समय उनकी झोली में एक जबरदस्त ऑफर आया है, जिसके चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है। वहीं नैना सिंह के बाद अब कुमकुम भाग्य में माइरा मिश्रा नजर आने वाली हैं। 

इसके साथ ही माइरा मिश्रा स्पिलिट्सविला 11 का हिस्सा रह चुकी हैं और जल्द ही उनकी एंट्री कुमकुम भाग्य में होगी। इस शो से पहले माइरा को महाराज की जय हो और बहू बेगम में देखा जा चुका है। वहीं इन दोनों ही शोज में माइरा की खूब तारीफ हुई थी।बात की नैना सिंह की तो उन्होंने महेश भट्ट के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में हिस्सा लिया था। वहीं इस शो में नैना फाइनलिस्ट बनी थी और महेश भट्ट उनकी अदाकारी से काफी इम्प्रेस भी हुए थे। वहीं जब नैना सिंह इस शो से बाहर हुई थी तो वो काफी टूट गई थी, लेकिन महेश भट्ट ने उन्हें यकीन दिलाया कि वो अच्छी एक्ट्रेस हैं और जल्द ही वो खूब नाम भी कमाएंगी।

जल्द आ रहा है छोटे परदे बल और बुद्धि के दाता की दंतकथाएं

क्रेन के इस्तेमाल से शूट हुआ था अशोक वाटिका का सीन

भाभीजी-हप्पू सिंह सेट पर जाने को है पूरी तरह तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -