इंडियन आइडल होस्ट रह चुके है एक्टर करण वाही
इंडियन आइडल होस्ट रह चुके है एक्टर करण वाही
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर  करण वाही का आज यानी 9 जून को जन्मदिन है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिट टीनएज शो रीमिक्स से की थी| इसके साथ ही जल्द ही वह मिलेनियल्स के अंतिम क्रश बन गए। हालाँकि वह वर्षों से जोड़ रहा है, उसका लड़का-अगला-दरवाजा अभी भी उसे एक अच्छी महिला प्रशंसक आधार सुनिश्चित करता है। वहीं डिल मिल गाये जैसे शो में अभिनेता की आकर्षक भूमिकाओं ने उनकी लोकप्रियता में और इजाफा किया। इसके साथ ही आज, जैसा कि वह 33 वर्ष का हो गया है, यहाँ अभिनेता की कुछ तस्वीरें हैं जो साबित करती हैं कि वह एक बढ़िया शराब की तरह बूढ़ा हो रहा है।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण ने झलक दिखला जा , खतरों के खिलाड़ी , कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो में भी भाग लिया है और नच बलिए , इंडियन आइडल  और इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स जैसे कई रियलिटी शो की मेजबानी की है | वहीं एक खेल के प्रशंसक, करण ने विराट कोहली के साथ दिल्ली की टीम के साथ क्रिकेट भी खेला है। इसके साथ ही न केवल खेल बल्कि वह अपने शरीर को बनाए रखने के प्रति भी समर्पित हैं। वहीं वह कुल फिटनेस फ्रीक हैं और उनकी रिप्ड फिजिक उनकी लगातार मेहनत का नतीजा है। वहीं वाही को दिल्ली के लिए अंडर -19 क्रिकेट टीम के लिए भी चुना गया था|  

हालांकि, एक चोट के कारण उन्हें खेल खेलना बंद करना पड़ा। वहीं एक लाख लड़कियों के दिल की धड़कन, करण वाही निस्संदेह तेली दुनिया के सबसे गर्म चेहरों में से एक है। इसके अलावा सुंदर हंक हमेशा अपनी मनभावन मुस्कान और चॉकलेट लड़के के साथ लड़कियों को लहराता है। वहीं अभिनेता ने 2014 में दावत-ए-इश्क से बॉलीवुड में शुरुआत की, परन्तु उनकी बड़ी भूमिका हेट स्टोरी 4 में मुख्य भूमिका के साथ आई ।सोप ओपेरा से लेकर बड़े पर्दे और अब डिजिटल स्पेस में, करण के पास समय है और फिर से एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा साबित हुई है।

जल्द आ रहा है छोटे परदे बल और बुद्धि के दाता की दंतकथाएं

क्रेन के इस्तेमाल से शूट हुआ था अशोक वाटिका का सीन

भाभीजी-हप्पू सिंह सेट पर जाने को है पूरी तरह तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -