'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह को इस अदाकारा से किया रिप्लेस

लॉक डाउन में भले ही टीवी इंडस्ट्री को शूटिंग शुरू करने की अनुमति मिल गयी हो परन्तु अनुमति के साथ हिदायत भी मिली है की उन्हें सभी गाइडलाइंस को फॉलो करना होगा | सेट को समय समय पर सेनिटाइज करना होगा | बता दें की जहां एक तरफ सीरियल्स के नए एपिसोड की शूटिंग शुरू हो गयी है, वहीं दूसरी तरफ दोबारा  इस इंडस्ट्री में गॉसिप का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं यह खबर आयी थी की शो 'कुमकुम भाग्य' की अदाकारा शिखा सिंह को शो से रिप्लेस किया गया है. और उनकी जगह 'इश्कबाज' फेम अदाकारा रेहाना पंडित को मिल सकती है. इस मामले पर शिखा सिंह ने पूरी सच्चाई बताई है.असल में, लॉकडाउन के बाद सुपरहिट सीरियल 'कुमकुम भाग्य' जल्द ही नए एपिसोड्स टीवी पर टेलीकास्ट करने वाला है. 

तमाम परिवर्तनों के साथ शूट हो रहे इस सीरियल के एक किरदार को भी बदल दिया गया है. ऐसा बताया जा रहा था कि इसमें मुख्य रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस शिखा सिंह ने ये शो अलविदा कर दिया है. वहीं शिखा सिंह ने एक मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए बताया है कि 'मुझे इसके बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. मैंने अब तक ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है कि मैं अब 'कुमकुम भाग्य' में काम नहीं करुंगी या फिर मुझे शो से रिप्लेस कर दिया गया है. मैंने 'कुमकुम भाग्य' नहीं छोड़ा है' | एक्ट्रेस ने एक और इंटरव्यू में ये भी बताया था कि 'मैं मैटर्निटी लीव पर हूं. इस वजह से मेकर्स को मेरे लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा. मैं कोरोना वायरस आउटब्रेक के बीच काम नहीं कर सकती परन्तु शो मेरे बिना भी चल सकता है'. 

एक्ट्रेस शिखा सिंह ने ये भी बताया है कि 'मैं उम्मीद करती हूं कि 2021 की जनवरी से ही मैं 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग चालू कर दूंगी'. कुमकुम भाग्य की अदाकारा शिखा सिंह के इस बयान से जाहिर है कि एक्ट्रेस शो नहीं छोड़ रही हैं और ना ही उन्हें रिप्लेस किया गया है. जबकि वो तो अपने आने वाले मेहमान की वजह से कुछ समय के ब्रेक पर हैं. और एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बातों बातों में ये भी बता दिया है कि वो कब तक लौट रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि शिखा सिंह 'कुमकुम भाग्य' से लगभग 6 सालों से जुड़ी हुई हैं.

कहत हनुमान की अदकारा ने छोड़ा शो, सीरियल को छोड़ने की बताई यह खास वजह

शूटिंग से पहले सुरक्षा नियमो के साथ किया हीरोइन का मेकअप

टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -