पैरेंटहुड के अनुभव के बारे में करण पटेल की पत्नी ने कही यह बात
पैरेंटहुड के अनुभव के बारे में करण पटेल की पत्नी ने कही यह बात
Share:

टीवी के जाने माने मोस्ट पॉपुलर कपल करण पटेल और अंकिता भार्गव की नन्ही परी मेहर को उनकी जिंन्दगी में आए अब 5 महीने से ज्यादा हो गए हैं.इसके अलावा  दोनों ही बेटी से बेहद प्यार करते हैं. अब अंकिता ने पैरेंटहुड पर अनुभव साझा किया है.वहीं  कितना मुश्किल है मां बनाना, कैसे अंकिता और करण अपनी बेटी को संभालते हैं, कैसी है बच्चे के आने के बाद उनकी जिंदगी? वहीं अंकिता इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं और लॉकडाउन के चलते करण भी अपनी बीवी और बेटी संग ज्यादा समय बिता पा रहे हैं. अंकिता ने हमें बताया कि मां बनाना बहुत ही सुंदर फीलिंग है, उनकी मदरहुड जर्नी अब तक बहुत स्मूथ रही है. 

वहीं उन्होंने कहा- करण और मैंने कभी बेबी प्लान नहीं किया क्योंकि बेबी को जब आना है वो खुद ही आ जाता है, करन और मैं मेंटली तैयार थे बेबी के लिए. वहीं आगे अंकिता ने बताया कि कैसे वो एक मॉर्निंग पर्सन बनीं. वहीं उन्होंने कहा- मैं और करण देर रात तक मूवीज देखते थे. सुबह लेट उठते थे. लेकिन मेहर के आने के बाद अब मैं जल्दी सो जाती हूं और सुबह जल्दी उठती हूं, उसकी एक स्माइल देखकर सब भूल जाती हूं मैं, मेहर के आने के बाद हम दोनों की लाइफ में बहुत सारे अच्छे बदलाव आए हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे करण और अंकिता सोशल मीडिया पर बेटी मेहर के साथ क्यूट फोटोज शेयर करते रहते हैं. फ़िलहाल किसी भी तस्वीर में अब तक उन्होंने मेहर का चेहरा नहीं दिखाया है. वहीं अंकिता का मानना है कि मां बनाना इतना आसान नहीं है. वो कहतीं है- जब मैं खुद मां बनी हूँ तब से मेरे दिल में मेरी मां और हर एक मां के लिए रिस्पेक्ट बढ़ी है. एक मां ही है जो अपने बच्चे के लिए सब कुछ करती है वो भी निस्वार्थ होकर.फिलहाल अंकिता और करण इस लॉकडाउन में अपनी बिटिया रानी के साथ समय बिताकर इस समय का पूरा सदुपयोग कर रहे हैं.

रामायण को टक्कर देने टीवी पर 23 साल बाद आ रहा है यह सीरियल

जब लक्ष्मण को लड़कियों ने सेट पर दे दिया था हेड मसाज, हुई थी ख‍िंचाई

स्मृति ईरानी ने ऐसे किया लक्ष्य को विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -