कभी सबका फेवरेट था यह चाइल्ड एक्टर, बड़े होने के बाद छोड़ दी एक्टिंग!
कभी सबका फेवरेट था यह चाइल्ड एक्टर, बड़े होने के बाद छोड़ दी एक्टिंग!
Share:

आप सभी अमेय पांड्या को तो नहीं भूले होंगे. अरे वही जिन्हे आप सभी ने अब तक कई टीवी शोज और मूवीज में देखा है. जी हाँ, वहीं अमेय पांड्या जो टूनपुर के सुपरहीरो मूवी में अजय देवगन के बेटे बने थे. अमेय पांड्या आज अपना 21वां जन्मदिन मना रहें है और आज इनके जन्मदिन पर हम आपके लिए इनकी कई तस्वीरें लेकर आए है. जिसमे आप देख सकते हैं कि वह कितने बदल गए हैं. अमेय पांड्या ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी जिसका नाम था क्योंकि सांस भी कभी बहु थी.

वहीं उसके बाद इन्होने कई टीवी शोज और साथ ही कई मूवीज में काम किया जैसे विवाह, स्वामी, पार्टनर, लगा चुनरी में दाग, एक विवाह ऐसा भी, हाल ए दिल, दिल मिल गए, लफंगे परिंदे, टूनपुर का सुपरहीरो आदि शामिल रहीं. इन सभी फिल्मों में काम करने के बाद अमेय पांड्या को लोग खूब पसंद करने लगे लेकिन अब अमेय पांड्या शोज और फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सेलेब्स के साथ नजर आ ही जाते हैं.

अब अमेय पांड्या की उम्र 21 साल हो चुकी है और ये काफी डेशिंग और स्मार्ट हो चुके है जो आप इनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें की इंस्टा पर इनके 78.4k followers है और इंस्टा पर अक्सर ही ये एक्टिव पाए जाते है. इन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. वैसे फिलहाल इन्हे हमारी और से जन्मदिन की बधाइयां....

बप्पा के आगमन पर जमकर सड़कों पर नाची यह हॉट एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -