BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम
BB13 : कैप्टेंसी से परेशान हुयी शहनाज़, करना पड़ रहा है घर वालो के बदले काम
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों एक अलग ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते टास्क जीतकर शहनाज़ गिल ने कैप्टेंसी हासिल कर ली है। शहनाज़ की कैप्टेंसी उन्हीं पर भारी पड़ रही है, क्योंकि सभी घरवालों ने अपनी ड्यूटी करने से इनकार कर दिया है। पिछले दिन बिग बॉस 13 में दिखाया गया है कि शहनाज़ के कैप्टेन बनने के बाद सभी घरवालों ने पहले तो उनकी सभी बात मानी परन्तु बाद में सभी कामचोरी करते नज़र आए। शहनाज़ ने सबसे पहले सभी घरवालों को हाउस ड्यूटी दी, परन्तु  सभी घरवालों ने मनमानी करते हुए अपने मन मुताबिक काम ले लिए है ।

काम बांटने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच भी काफी बहस हो गई थी। इसके बाद दिखाया गया है कि शहनाज़ गिल खुद ही सुबह के बर्तन साफ कर रही हैं। शेफाली बग्गा ने उनसे कहा कि आपको दूसरों से काम करवाना है। लेकिन शहनाज़ का कहना था, कि किसी के हाथ में चोट है तो किसी को कुछ परेशानी है, वो हर किसी से बार-बार नहीं कह सकती हैं।बाद में दिखाया गया है कि अरहान खान और रश्मि देसाई की टॉयलेट साफ करने की ड्यूटी भी शहनाज़ गिल खुद कर रही हैं। उन्हें लगातार काम करते देख शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश की।

इसके साथ बीते दिन घर में फिर राशन की कमी देखने को मिल रही है। विशाल आदित्य ने शहनाज़ गिल की कैप्टेंसी में ज्यादा रोटी खाने की डिमांड की थी। जिसके बाद शहनाज़ के लाख समझाने पर भी विशाल अपनी जिद पर अड़े रहे थे। पारस छाबड़ा भी विशाल का ये रवैया देखकर काफी गुस्सा हो जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल को समझाते हैं कि राशन की ड्यूटी सही से नहीं की जा रही है। आगे पारस शेफाली बग्गा से कहते हैं कि राशन की कमी नहीं है, आप सबको गलत जानकारी दे रही हैं। इन सबके अलावा मधुरिमा तुली ने भी सोकर शहनाज़ गिल को खूब परेशान किया है।

Bigg Boss 13: आधी रात को सिद्धार्थ ने की कुछ ऐसी हरकतें, जिसे शहनाज हुई परेशान

विकास गुप्ता की गोद में बैठकर इस शादीशुदा एक्ट्रेस ने क्लिक करवाए फोटोज

परिवार के साथ स्व‍िटजरलैंड की ठंडी वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -