विकास गुप्ता की गोद में बैठकर इस शादीशुदा एक्ट्रेस ने क्लिक करवाए फोटोज
विकास गुप्ता की गोद में बैठकर इस शादीशुदा एक्ट्रेस ने क्लिक करवाए फोटोज
Share:

टीवी की नागिन कही जाने वाली अनीता हसनंदानी काफी समय से मुंबई से बाहर हैं. आजकल वह अपने पति और दोस्तों के साथ वेकेशन मना रही हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में अनीता के साथ एकता कपूर, विकास गुप्ता और रिधिमा पंडित भी मजे कर रहे हैं और अनीता ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में सभी मिलकर एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

आप देख सकते हैं अनीता हसनंदानी ने विकास गुप्ता की गोद में बैठ कर मजे से फोटो क्लिक करवाए हैं और इस समय यह तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में विकास गुप्ता के अलावा एकता कपूर को भी अनीता हसनंदानी पर प्यार आ रहा है और उनकी सभी फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रहीं हैं. एक तस्वीर में टीवी क्वीन अनीता हसनंदानी को किस करती नजर आ रही है और इन फोटोज को अनीता ने शेयर कर लिखा है New shoesNew belt bagNew skirt.Ok just showing off!Top By @fadbulous_rdThanks @natashaabothra

जी दरअसल इस दिनों अनीता हसनंदानी अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं और आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरें इस बात का सबूत है। वैसे अनीता हसनंदानी अपने पति और बाकी दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने वाली है इसी कारण से वह घूमने निकल चुकी हैं। वैसे अनीता हसनंदानी अपने वेकेशन लुक में खूब शानदार दिख रहीं हैं.

मौत से पहले कुशल ने दोस्तों संग की थी क्रिसमस पार्टी, इस एक्टर ने किए चौकाने वाले खुलासे

आधी रात को हुआ सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट, हालत हुई ऐसी

एक्टर शरद केलकर ने Bigg Boss में आने के ऑफर को इस वजह से हर साल किया रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -