प्रभास के साथ काम करने की झूठी खबर के लिए अर्शी हुई ट्रोल
प्रभास के साथ काम करने की झूठी खबर के लिए अर्शी हुई ट्रोल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 अब तक का सबसे ज्यादा हंगामो से भरा सीजन रहा है. इस सीजन में शामिल हुए सभी कंटेस्टेंट भी ड्रामेबाज़ थे. घर में तो खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए इन कंटेस्टेंट ने ड्रामे किये ही थे साथ ही घर से बाहर आकर भी इन कंटेस्टेंट के ड्रामे खत्म नहीं हो रहे है. ऐसी ही एक कंटेस्टेंट है अर्शी खान. अर्शी खुद को फेमस करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. हाल ही में अर्शी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये खबर फैलाई थी कि उन्हें सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करने का ऑफर मिला है.

अर्शी की इस खबर ने पुरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स तो बस किसी न किसी सेलेब को ट्रोल करने का ही मौका ढूंढ़ते है. ऐसे में अर्शी को ट्रोल करने का मौका उन्होंने गवाया नहीं. अर्शी के प्रभास के साथ काम करने के पोस्ट को सोशल मीडिया यूज़र्स ने जमकर ट्रोल किया. लोगो ने अर्शी के इस पोस्ट पर कई भद्दे-भद्दे और नेगेटिव कमेंट्स किये. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि- 'अर्शी झूठ बोल रही है'. तो कुछ ने लिखा कि- 'वो चर्चाओं में रहने के लिए ये सब कह रही है.'

खास बात तो ये है कि अर्शी ने अपने इस पोस्ट में सलमान तक को टैग किया था. वैसे अब तो ये जल्द ही पता चल ही जाएगा कि अर्शी प्रभास के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली है या नहीं.

बिग बॉस के इन लव बर्ड्स ने की सगाई, वायरल की फोटोज

'एक दीवाना था' में एक्शन सीन परफॉर्म करेंगी डेलनाज़ ईरानी

एशिया की सेक्सिएस्ट वूमन के साथ रोमांस करेंगे प्रियांक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -