'एक दीवाना था' में एक्शन सीन परफॉर्म करेंगी डेलनाज़ ईरानी
'एक दीवाना था' में एक्शन सीन परफॉर्म करेंगी डेलनाज़ ईरानी
Share:

टीवी की टैलेंटेड एक्ट्रेस डेलनाज़ ईरानी टीवी से बहुत समय से दूर ही चल रही हैं. लेकिन अब वो जल्दी ही आने वाले सोनी टीवी के शो 'एक दीवाना था' में दिखाई देंगी. इनके बारे में आपको बता दे डेलनाज़ इस शो में एक्शन स्टंट करने वाली है जिसके लिए शूट भी शुरू कर दिया है. 'एक दीवाना था' अब दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और ये अपने एक पीक पॉइंट पर भी पहुँच चूका है. इसी को देखते हुए डेलनाज़ का स्टंट इसमें लाया गया है.

आप आने वाले एपिसोड में डेलनाज़ को एक डेरिंग स्टंट करते देखेंगे. शो में डेलनाज़ 'ओढ़नी' के किरदार में नज़र आएंगी जो एक सीरियस रोल में दिखाई देंगी. खबर के अनुसार शो में व्योम यानि विक्रम सिंह चौहान ओढ़नी को मारने के लिए एक आदमी को ट्रक के साथ भेजता है. ओढ़नी अपने पार्टनर Feddy को बचा लेती है लेकिन खुद ट्रक के अंदर आज जाती है.

इस एक्शन सीन के लिए डेलनाज़ कहती हैं 'सच कहूं तो मैं हमेशा ही स्टंट सीन के लिए मना करती हूँ लेकिन इस बार में ना नहीं कह पायी. ये शो मुझे बहुत पसंद है और मैं इस शो के लिए हर संभव सीन करुँगी जो मैंने पहले कभी नहीं की. तो ये शो जल्दी ही एक बड़ा मोड़ लेगा और आप भी ये जानने के लिए बेताब होंगे कि ओढ़नी जिन्दा है या नहीं.'

'तेनाली राम' में होगी इस एक्टर की एंट्री जो देंगे भाषा का ज्ञान

BB के इस कंटेस्टेंट के लिए हिना खान आयी ट्विटर पर Live

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -