नए प्रोमो के साथ देखे एकता कपूर की नई 'नागिन' की खूबसूरत तस्वीरें
नए प्रोमो के साथ देखे एकता कपूर की नई 'नागिन' की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'कुबूल है' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों अपने नए शो 'नागिन 3' को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि सुरभि इस शो में एक नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी वहीं हाल ही में शो का एक नया टीजर सामने आया है जिसमें वह बेहद ही दमदार भूमिका में नजर आ रही है. जैसा कि आप सभी जानते है कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन में टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय मुख्य भूमिका में थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था.

अब मौनी रॉय फ़िल्मी दुनिया में बिज़ी है. खास बात यह है कि इस शो के पहले और दूसरे सीजन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था जिसके चलते दर्शकों को इस शो के तीसरे सीजन से भी यही उम्मीद है. वहीं शो में जो नई एंट्री हुई है सुरभि ज्योति की वह अपने इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है और शो के लिए खूब मेहनत भी कर रही है.

बता दे कि सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है. अब हाल ही में सुरभि ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हाल ही में जो सुरभि ने तस्वीर शेयर की है उनमें वह ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. अब आप जल्द ही सुरभि को 'नागिन 3' में नागिन की भूमिका में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

नागिन डांस करते नहीं आया तो नागिन-3 की टीम ने कर दिया 'बाबाजी का ठुल्लू' डांस

'अब दिल की सुन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस अंदाज़ में नजर आई शमा सिकंदर

बिग बॉस 12 में होंगे सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -