बिग बॉस 12 में होंगे सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त
बिग बॉस 12 में होंगे सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त
Share:

टीवी का मशहूर और सबसे चर्चित शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है. अब इन दिनों आने वाले सीजन बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार खबरे आ रही है, अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में अब सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त यानि कि मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली भी दिखाई देने वाले है. हालांकि अभी तक इस तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

अगर अभिनेता आदित्य पंचोली की इस शो में एंट्री होती है तो शो को देखना पहले से भी ज्यादा रोमांचक हो सकता है क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो आदित्य अपनी एक्स कंगना रनौत और जिया खान के सुसाइड को लेकर कई राज खोलते हुए और कई बार सफाई देते हुए नजर आयेंगे. जिसे देखना दर्शकों को लिए सबसे बड़ा एंटरटेनमेंट होगा.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अभिनेता सलमान खान इस शो से अपने करीबी दोस्तों को जोड़ते नजर आये है अब इस लिस्ट में अभिनेता आदित्य पंचोली का नाम शामिल हो गया है. गौरतलब है कि आदित्य पंचोली हिंदी सिनेमा के एक जाने माने अभिनेता है जो कई फिल्मों में नजर आ चुके है. बता दे कि आदित्य पंचोली से पहले बिग बॉस 12 के कंटस्टेंट के रुप में सिंगर नैतिक नागदा का नाम सेलेक्ट कर लिया गया है, नैतिक देश में 'डांडिया किंग' के नाम से मशहूर हैं. हालांकि अभी तक किसी के नाम की पूरी तरह से घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़े

नागिन-3 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, इन्साफ की प्यासी नागिन फिर आई नजर

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

शमा सिकंदर ने शेयर किया अपनी अपकमिंग वेबसीरीज का ट्रेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -