'अब दिल की सुन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस अंदाज़ में नजर आई शमा सिकंदर
'अब दिल की सुन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस अंदाज़ में नजर आई शमा सिकंदर
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहने वाली टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में शमा अपनी वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान पहुंची थी जंहा से उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, कई बार शमा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है.

हालांकि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. शमा ने कई बार बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाए है जिसके चलते वह कई बार चर्चा का विषय रही है. शमा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये मेरी लाइफ' से की थी जिसमें वह बेहद ही सिम्पल लड़की के किरदार में नजर आई थी. लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं, उन्होंने अपनी पिछली वेब सीरीज 'माया' में बोल्डेनस की सारी हदें पार की थी.

इससे कुछ दिनों पहले उनकी ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसिंग तस्वीरें वायरल हुई थी. टीवी शो 'ये मेरी लाइफ' के बाद उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'प्रेम अगन' (1998), 'मन' (1999), 'अंश' (2002), 'धूम धड़ाका' (2008) में भी एक्टिंग की है. अब वह जल्द ही आपको वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस 12 में होंगे सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त

नागिन-3 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, इन्साफ की प्यासी नागिन फिर आई नजर

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -