नागिन डांस करते नहीं आया तो नागिन-3 की टीम ने कर दिया 'बाबाजी का ठुल्लू' डांस
नागिन डांस करते नहीं आया तो नागिन-3 की टीम ने कर दिया 'बाबाजी का ठुल्लू' डांस
Share:

एकता कपूर जल्द ही नागिन के तीसरे सीजन को दर्शकों के सामने लाने को तैयार हैं. इन दिनों तो पूरी टीम अपने शो के प्रमोशन के सिलसिले में जुटी हुई हैं. इस बार नागिन-3 में तीनों ही नागिन के नए चेहरे नजर आने वाले हैं. जी हाँ... इस सीजन में मौनी रॉय या अदा खान नहीं बल्कि करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी नागिन के अवतार में नजर आएंगी. अब तक शो की दो नागिन के लुक तो सामने आ चुके हैं लेकिन तीसरी और मुख्य नागिन की एक भी झलक देखने को नहीं मिली हैं.

हाल ही में नागिन-3 की टीम का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में शो की पूरी टीम का डांस और मस्ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं मीडिया नागिन-3 की टीम से एक बार नागिन पोज़ करने की गुजारिश कर रही हैं इसके बाद शो की टीम नागिन पोज़ करने में कंफ्यूस हो जाती हैं और नागिन पोज़ बनाने की जगह वो 'बाबाजी का ठुल्लू' बना देती हैं. इसके बाद करिश्मा ने सभी को एक नया नागिन पोज़ करने को कहा और फिर सभी ने नागिन का पोज़ बनाकर फोटो क्लिक करवाया.

शो के पिछले दोनों सीजन में मौनी रॉय ने इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी. लेकिन इस बार मौनी को रिप्लेस करके सुरभि ज्योति इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आएगी. मंगलवार को ही कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का दूसरा प्रोमो रिलीज़ किया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं.

नागिन-3 का दूसरा प्रोमो हुआ रिलीज़, इन्साफ की प्यासी नागिन फिर आई नजर

सलमान-माधुरी की तरह रोमांस करते नजर आए जेनिफर और हर्षद, देखे वीडियो

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, आदि को गोली मारकर इशिता जाएगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -