पीली साड़ी में कहर बरपा रही है शिवाय की अनिका
पीली साड़ी में कहर बरपा रही है शिवाय की अनिका
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो खूब पॉपुलर हैऔर ऐसे में टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रही मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चन्दना भी कुछ कम नहीं है वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर ली है इस तस्वीर में वह पीले रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Feeling Yellow - @official_pjain We can clearly ignore the background !

आपको बता दें कि यह तस्वीर उनके अपकमिंग एपिसोड की है जो उन्होंने शेयर की है. आपको पता ही होगा कि शो 'इश्कबाज़' में सुरभि 'अनिका' के किरदार में नजर आ रही हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में सुरभि के साथ टीवी दुनिया के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता नकुल मेहता नजर आ रहे हैं. सबसे ख़ास बात तो यह है कि इन दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे पसंदीदा और सबसे मशहूर जोड़ी है. दोनों को एक साथ दर्शक खूब पसंद करते हैं. सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं. वह हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

खबरों की मानें तो जल्द ही शो इश्कबाज़ बंद होने वाला है इसके बंद होने के कयास नवम्बर में लगाए जा रहे है. फिलहाल सुरभि अपनी तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में हैं जो खूब पसंद की जा रही हैं. इन तस्वीरों में कहीं वह साड़ी में, कहनी टॉप जीन्स में, कहीं लॉन्ग ड्रेस में, कहीं शार्ट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं लेकिन सभी में गॉर्जियस दिखाई दे रहीं हैं

पुराना हाथी भी मैं था, नया भी मैं हूं: निर्मल सोनी

इस दिखाया जाएगा 'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदार कोमोलिका का लुक

बिग बॉस की सबसे हॉट और सेक्सी हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -