पुराना हाथी भी मैं था, नया भी मैं हूं: निर्मल सोनी
पुराना हाथी भी मैं था, नया भी मैं हूं: निर्मल सोनी
Share:

टीवी के कई शो काफी पॉपुलर हैं लेकिन टीवी के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को भी माना जाता है. इस धारावाहिक को वह लोग पसंद करते हैं जो घर पहुंच कर हल्का-फुल्का और स्वस्थ हास्य धारावाहिक देखना पसंद करते हैं. आपको बता दें कि इसे पसंद करने वालों में बच्चे से लेकर वृद्ध तक सभी उम्र और वर्ग के दर्शक हैं और सभी को यह शो अच्छा लगता है. ऐसे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई किरदार बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं और इन्ही में शामिल है डॉ. हाथी.

डॉ. हाथी तो सभी के द्वारा बहुत पसंद किए जाते है. आपको पता ही होगा कि पहले डॉक्टर हाथी का किरदार कवी कुमार आजाद निभा रहे थे लेकिन उनकी अचानक मौत के बाद उनकी जगह निर्मल सोनी इस धारावाहिक से जुड़े हैं और अब वह डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे हैं. आपको पता ही होगा जब यह धारावाहिक शुरू हुआ था तब शुरुआती एपिसोड्स में वे उन्होंने ही यह किरदार निभाया था पर बाद में वह इससे अलग हो गए थे.

कवि कुमार आज़ाद के बाद में वापस वहीँ लौट आए और किरदार निभा रहे हैं, हाल हे में उन्होंने इस बार में बात करते हुए कहा कि 'पुराना हाथी भी मैं था, नया भी मैं हूं'. इस बात से यह समझा जा सकता है कि वह अपने किरदार से बहुत खुश हैं, और वासपी को लेकर भी वह बहुत खुश हैं.

बिग बॉस की सबसे हॉट और सेक्सी हसीनाएं

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं शाहरुख़ की बेटी, नहीं देखी होंगी ऐसी तस्वीरें

बिग बॉस 12: घर में अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं अनूप और जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -