लंदन जाने के लिए बेताब है 'लाडो - वीरपुर की मदार्नी' की ये एक्ट्रेस
लंदन जाने के लिए बेताब है 'लाडो - वीरपुर की मदार्नी' की ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी एक चर्चित शो 'लाडो - वीरपुर की मदार्नी' में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री गुलफाम खान इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है. खबरों की माने तो उन्होंने 'लाडो - वीरपुर की मदार्नी' की शूटिंग पूरी कर ली है जिसके चलते उनका कहना है कि वह अपनी अगली परियोजना की शूटिंग शुरू करने से पहले छुट्टियां बिताने के लिए लंदन जाने को तैयार हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गुलफाम ने कहा कि लंबे समय से मैं छुट्टियों के लिए किसी यात्रा पर नहीं गई हूं, मैं लगातार तीन अलग-अलग टेलीविजन कार्यक्रमों के लिए शूटिंग कर रही थी- 'ख्वाबों की जमीं पर', 'नामकरण' और 'लाडो.. उन्होंने बताया कि इसलिए अब, अगली परियोजना की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए उत्साहित हूं, मैं सोमवार को लंदन की यात्रा पर जाने के लिए बेताब हूं. बता दे कि गुलफाम खान टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. टीवी शोज के अलावा वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

गुलफान ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में टेलीविजन शो लिपस्टिक से की थी, उन्होंने हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज अभिनेताओं-बैनर के साथ काम किया किया है, गुलफान अब तक हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों की पटकथा लेखिका रह चुकी हैं, इसके अलावा वह लाइफ ओके के टीवी शो सावधान इंडिया में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम

अपने ही शो में मेहमान की भूमिका निभाएंगे सौरभ तिवारी

पति और बच्चे को खोने के बाद शेयर की इस एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -