डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम
डब्बू रत्नानी कैलेंडर के लिए हॉट हुई एली अवराम
Share:

हाल ही में बिग बॉस में नजर आई एली अवराम ने एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं. आप सभी को बता दें कि एली ने यह फोटोशूट डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए करवाया हैं और बहुत ही हॉट पोज देकर करवाया हैं. इस फोटोशूट में उनका नया अवतार साफ़ नजर आ रहा हैं. आप सभी को बता दें कि एली बहुत ही सेक्सी हैं और वह अक्सर ही बोल्ड लुक में ही नजर आती हैं. उनकी जितनी भी तस्वीरों को आप इंस्टाग्राम पर देखेंगे सभी बोल्ड और हॉट ही रही हैं.

एली के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए एली आए दिन सेक्सी अवतार अपनाती हैं. एली कुछ समय पहले हार्दिक पंड्या को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहीं थी खबर ये थी कि उनका और हार्दिक का अफेयर चल रहा हैं. एली इन दिनों अपनी जिन तस्वीरों की वजह से तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं उन तस्वीरों को हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि एली टीवी एक्ट्रेस होने के साथ ही कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं इन्हे आप सभी ने 'मिकी वायरस', 'किस-किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. एक बार एली बहुत तेजी से तब सुर्ख़ियों में आई थी जब उन्होंने बिग बॉस के सेट पर सलमान खान के साथ फ्लर्ट किया था. इन दिनों एली अपना करियर बॉलीवुड में बनाने में लगी हुई हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने पति कार्तिक संग मनाया जन्मदिन

अपनी नई तस्वीर शेयर कर फिर सुर्ख़ियों में आई करिश्मा शर्मा

शो 'ये उन दिनों की बात है' में जल्द होगा नैना और समीर का किसिंग सीन

मांसाहारी से शाकाहारी बनने चली टीवी की ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -