पति और बच्चे को खोने के बाद शेयर की इस एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीरें
पति और बच्चे को खोने के बाद शेयर की इस एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीरें
Share:

कुछ समय पहले ही अपने पति पर आरोप लगाने वाली सोफिया हयात कि इन दिनों बहुत ही हॉट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. जी हाँ, इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आई सोफिया हयात अपने पति की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही सोफिया ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी की और उसके बाद हनीमून पर गई वहां उन्होंने कई सेक्सी फोटोज क्लिक करवाई. शादी के कुछ ही समय बाद सोफिया ने अपने पति को घर से निकाल दिया, और उस पर तरह-तरह के इल्जाम लगाए.

सोफिया ने कहा कि उनका पति शैतान है और उन्होंने अपने बच्चे को भी खो दिया. सोफिया ने इतना कुछ होने के बाद अपनी एक अश्लील तस्वीर शेयर की जिसमे वह ब्रा और पेण्ट में नजर आई और उसे शेयर करते हुए उन्होंने अपने बच्चे को खोने के दुःख को बयान किया. सोफिया ने अपने पति के बारे में बहुत कुछ ऐसा बताया जो वाकई में हैरान कर देने वाला था.

आप सभी को बता दें कि सोफिया की कई तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही हैं लेकिन पुरानी है. सभी तस्वीरों में सोफिया बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं. जब बीते दिनों सलमान खान को काले हिरन केस में कोर्ट जाना पड़ा था तब सोफिया ने उनका सपोर्ट नहीं किया था. फिलहाल सोफिया काफी दुखी हैं और उन्हें अपने पति और बच्चे को खोने का काफी सदमा लगा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने पति कार्तिक संग मनाया जन्मदिन

अपनी नई तस्वीर शेयर कर फिर सुर्ख़ियों में आई करिश्मा शर्मा

शो 'ये उन दिनों की बात है' में जल्द होगा नैना और समीर का किसिंग सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -