अपने ही शो में मेहमान की भूमिका निभाएंगे सौरभ तिवारी

स्टार प्लस पर जल्द ही शुरू होने वाले शो 'कृष्णा चली लंदन' के निर्माता सौरभ तिवारी अपने इस शो को लेकर काफी उत्साहित है. यही नहीं बल्कि इस शो में वह खुद अभिनय करते नजर आएंगे और पहली बार होगा जब वह अभिनय की दुनिया में कदम रखेंगे. उन्होंने कहा कि मैं शो के पहले एपिसोड में एक संक्षिप्त भूमिका निभा रहा हूं और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं, मैं हमेशा कैमरे के पीछे रहा हूं, लेकिन पहली बार, दर्शक मुझे कैमरे के सामने देखेंगे.

उन्होंने बताया कि इस शो में राधे और कृष्णा की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी, कृष्णा चली लंदन' राधे की कहानी है, जो अपने जीवन साथी की तलाश में है और उसका एकमात्र सपना शादी करना है. शो का प्रसारण 21 मई से स्टार प्लस पर होगा. बता दे कि इस शो में मुख्य भूमिका में अभिनेता गौरव सिरन मुख्य भूमिका में होंगे. वहीं उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में है.

टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने बड़ी देवरानी, पेशवा बाजीराव, ख्वाबों की ज़मीन पर जैसे कई शोज में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो पेशवा बाजीराव से मिली. मेघा बंगाली सिनेमा का एक जाना पहचना चेहरा है. मेघा कई बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं अभिनेता गौरव सिरन इस शो के जरिये अभिनय दुनिया में कदम रखने जा रहे है.

ये भी पढ़े

शूट के दौरान डायरेक्टर ने करवाई ऐसी शर्माक हरकत, एक्ट्रेस ने की तौबा

अब टीवी में भी देखने को मिलेंगे इंटरनेट जैसे विज्ञापन

बोल्ड सीन देने वाली इस एक्ट्रेस ने कभी पैसे के लिए डायरेक्टर संग सोने को जरूरी नहीं समझा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -