इस टीवी एक्ट्रेस को मिला अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करने का मौका
इस टीवी एक्ट्रेस को मिला अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करने का मौका
Share:

टीवी के मशहूर शो 'इश्क का रंग सफेद' में धानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा सिंह के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस ईशा सिंह को अब आप बड़े परदे पर देख पाएंगे. जी हां ईशा सिंह बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम प्रोड्यूज कर रहे हैं जिसका नाम '17 को शादी है' है.

बता दे कि ईशा ने बहुत ही कम समय में टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं. उन्हें सीरियल 'एक था राजा एक थी रानी' के जरिये भी खूब पहचान मिली इस सीरियल में वह रानी के किरदार में नजर आई थी. वहीं उन्होंने मशहूर शो 'इश्क का रंग सफेद' में महज 16 साल की उम्र में विधवा का रोल प्ले किया था. अब इन दिनों ईशा मशहूर शो 'इश्क सुभान अल्लाह' में नजर आ रही हैं. सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ में ईशा सिंह के साथ अभिनेता अदनान खान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू मे जब ईशा से पूछा कि वह बड़े परदे पर किस तरह का रोल करना चाहेंगी तो उन्होंने बताया कि मुझे अगर मौका मिला तो मैं बर्फी की प्रियंका चोपड़ा वाला रोल करना चाहूंगी. इसके अलावा उनका कहना हैं कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करना चाहती हैं. बता दे कि ईशा झीलों के शहर भोपाल की रहने वाली हैं. अब इन दिनों वह अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है.

ये भी पढ़े

रॉयल वेडिंग में राजकुमार को मिले- कूकर, लाइटर और सांड जैसे अजीबोगरीब तोहफे

रोमांटिक सांग्स पसंद नहीं करती बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -