रोमांटिक सांग्स पसंद नहीं करती बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट
रोमांटिक सांग्स पसंद नहीं करती बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित और विवादित शो का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री, मॉडल पूजा मिश्रा इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि पहले रोमांटिक और सुरीले गाने पंसद थे लेकिन अब अपनी रुचि बदल गई है और उन्हें पार्टी म्यूजिक और डांस ट्रैक में मजा आता है. बता दे कि पूजा जल्द ही खुद का रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी' लेकर आ रही है. खबरों की माने तो वह नया रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी' लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और नए चेहरों की खोज में हैं.

बताया जा रहा है कि पूजा मिश्रा के इस रिएलटी शो के हर एपिसोड में फिल्म, टीवी, फैशन, एंटरटेनमेंट, खिलाड़ियों और मशहूर कारोबारियों को जज बनने का मौका मिलेगा. इसके अलावा ये भी खबर हैं कि इस शो के 2 या 3 विजेताओं को पूजा मिश्रा प्रॉडक्शंस की आगामी फिल्म 'जड़' में काम करने का मौका मिलेगा. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा कि मेरे रिएलिटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी' में गाया जिंगल 'हॉटर देन यू सून' आपके जीवन की थकान मिटा देगा.

बता दे कि पूजा छोटे परदे के अलावा बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अभिनेता अर्जुन रामपाल और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'दिल का रिश्ता' से डेब्यू किया था. इसके अलावा वह यूटीवी बिंदास के रियलिटी शो बिग स्विच ऑन का भी हिस्सा रह चुकीं. टीवी दुनिया में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बी4 यू के शो जब वी टॉक से की थी.

ये भी पढ़े

अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर

सामने आया 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा का सबसे हॉट लुक

Video : पानी में आग लगाती नजर आई एकता कपूर की हॉट नागिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -