रॉयल वेडिंग में राजकुमार को मिले- कूकर, लाइटर और सांड जैसे अजीबोगरीब तोहफे

पिछले कुछ महीनों से ब्रिटेन की रॉयल वेडिंग की काफी ज्यादा चर्चाए हो रही थी. इस रॉयल वेडिंग में दुनियाभर के कई लोगों ने शिरकत की. भारत से भी प्रियंका चोपड़ा को खास इनविटेशन प्राप्त हुआ था जिसके बाद प्रियंका भी रॉयल लुक में इस वेडिंग में पहुंची थी. पूरी दुनिया में ही इस रॉयल वेडिंग की काफी चर्चाए हो रही थी लेकिन अब इस शादी में आने वाले गिफ्ट की चर्चाए हो रही है. जी हाँ... दरअसल इस रॉयल वेडिंग में ऐसे अजीब-अजीब गिफ्ट्स आए है जिसके बारे में सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. इस शादी में मेहमानों से गुजारिश की गई थी कि शादी में कोई गिफ्ट ना लाए और अगर कोई गिफ्ट देने ही है चैरिटी संस्था में दान कर दें. शादी में आये कुछ मेहमानों ने तो इन चैरिटी संस्थाओ में दान कर दिया लेकिन कुछ फिर भी अजीब तोहफे लेकर आ गए थे.

कूकर- दक्षिण अफ्रीका के साम्राज्य लिसोथो के प्रिंस और प्रिंसेस ने इस नए रॉयल कपल को गिफ्ट में 'वंडरबैग्स' दिया है. ये एक तरह का स्लो कूकर होता है.

सांड- भारत ने रॉयल वेडिंग में नए-नवेले कपल को गिफ्ट के तौर पर सांड दिया है. दरअसल प्रिंस हैरी और मेगन को जानवरो से बहुत प्यार है तो भारत ने इन्हे इतना नायब जानवर ही गिफ्ट कर दिया.

लाइटर- प्रिंस हैरी को सिगरेट की लत थी लेकिन मेगन के समझने पर उन्होंने सिगरेट छोड़ दी फिर भी फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने इस रॉयल कपल को शादी के तोहफे में सिगरेट जलाने का लाइटर दिया.

कोआला- ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैलकम टर्नबुल ने इस शाही जोड़े को गिफ्ट में कोआला दिया है.

अपनी हॉट तस्वीरों के कारण मशहूर हैं ये फिरंगी मॉडल, गुस्से में हो जाती हैं पागल

नौकरानी पर फ़ोन फेकना, पुलिस पर थूकना, इतना ख़राब है इस हॉट एक्ट्रेस का गुस्सा

सेन फ्रांसिस्को में बॉलीवुड गाने गाकर इस स्टार ने लगाईं आग