अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर
अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोले करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर इन दिनों अपने नए शो 'लव स्कूल' को लेकर काफी सुर्खियों में है. गौरतलब है कि करण कुंद्रा और अनुषा करीब 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है. अब हाल ही में करण कुंद्रा और अनुषा ने अपने मजबूत संबंधों के रहस्य का खुलासा करते हुए बताया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में करण ने कहा कि अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो इसका कोई कारण होना चाहिए, केवल दिखावे और दूसरों के लिए किसी से संबंध नहीं बनाना चाहिए. अधिकांश लोग किसी आकर्षक व्यक्तित्व या सुंदरता के प्रभाव में आकर उससे अपना संबंध जोड़ लेते हैं और सोचते हैं कि वह हमारे लिए एकदम उपयुक्त है लेकिन सच्चाई यह है कि कोई भी सर्वश्रेष्ठ या उपयुक्त नहीं होता है, हर किसी में खामिया होती हैं इसलिए ऐसे व्यक्ति के साथ ही संबंध बनाएं जिसके साथ आप खुश रह सकें.

बता दे कि करण अभिनेत्री अनुषा दांडेकर से पहले टीवी की जानी मानी अभिनेत्री कृतिका कामरा को डेट कर चुके है. करण और कृतिका पहली बार एक साथ साल 2009 में टीवी के मशहूर शो 'कितनी मोहब्बत है' में आए थे, इस सीरियल के बाद से ही दोनों रिलेशनशिप में थे यहां तक की 'नच बलिए' में भी हिस्सा लिया, लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर करण, अनुषा को डेट करने लगे.

वहीं करण और कृतिका को दर्शक एक साथ खूब पसंद करते थे लेकिन जब करण, अनुषा को डेट करने लगे तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया. फिलहाल करण और अनुषा अपनी दुनिया में बहुत खुश है करण और अनुषा एक दूसरे से बहुत प्यार करते है. अब ये दोनों युवाओं पर आधारित एमटीवी के रियलिटी शो 'लव स्कूल' में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े

Video : पानी में आग लगाती नजर आई एकता कपूर की हॉट नागिन

तो क्या सच में हिना खान और उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा के बीच है मनमुटाव

बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -