अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, वीडियो के जरिए सीएम केजरीवाल से मांगी मदद
अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, वीडियो के जरिए सीएम केजरीवाल से मांगी मदद
Share:

मुंबई: टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां को कोरोना हो गया हैं. उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस वक़्त दीपिका खुद मुंबई में फंसी हुई हैं और उनकी मां दिल्ली में परिवार के साथ है. ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता हो रही है, बल्कि उन्हें अपने परिवार को लेकर भी डर लग रहा है. ऐसे में दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद मांगी है.

दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया है. वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उनकी मां दिल्ली में एक संयुक्त परिवार में रहती हैं. 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, इसलिए एक का भी कोरोना संक्रमित होना बड़े खतरे के सामान है. इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में भर्ती करवाया जाए. दीपिका ने दिल्ली सरकार को अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी साझा किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि दिल्ली सरकार उनके पति से संपर्क कर उनकी मां की तत्काल सहायता करेंगे.

वीडियो में अभिनेत्री ने कई चौंकाने वाली बातें भी बताई हैं. दीपिका के अनुसार, दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं है. कही भी उनकी मां को भर्ती नहीं किया जा रहा है. दीपिका के अनुसार, उनके हाथ में कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट भी नहीं आई है, जिसकी वजह से अस्पताल में उपचार करवाना मुश्किल साबित हो रहा है. इस समय उनकी मां का घर पर ही इलाज किया जा रहा है.

 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी बड़ी राहत, छोटे करदाताओं को मिलेगा सबसे अधिक फायदा

वायदा कारोबार में धड़ाम से गिरा सोना, जानें नया दाम

SBI : अपने घर से तुरंत खुलवा सकते है सेविंग बैंक खाता, यह है आसान तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -