रियल लाइफ में सुरभि ज्योति को डेट करने पर भड़के पर्ल वी पूरी, कहा- 'दोस्ती के अलावा...'
रियल लाइफ में सुरभि ज्योति को डेट करने पर भड़के पर्ल वी पूरी, कहा- 'दोस्ती के अलावा...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी की नई हिट जोड़ी पर्ल वी पुरी और सुरभि ज्योति की केमिस्ट्री लोग खूब पसंद कर रहे हैं . दोनों कलर्स के शो 'नागिन 3' में 'माहिर' और 'नागरानी बेला' का किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में दोनों के इस रूप को लोगों ने काफी पसंद किया है. जी हाँ, वहीं दोनों की केमिस्ट्री नागिन 3 के शानादर टीआरपी हासिल करने का एक कारण है. वहीं अब यह भी कहा जा रहा है कि दोनों रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी एक दूसरे को पसंद करते हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों साथी-कलाकार एक दूसरे को पसंद करते हैं.

यहां तक ​​कि वे एक-दूसरे को डेट भी करते हैं. दोनों तब तक एक दूसरे का इंतजार करते हैं जब तक हर दिन का शूट पूरा नहीं हो जाता. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सुरभि और पर्ल की इक्वेशन सिर्फ दोस्ती से बढ़कर है. जी हाँ, लेकिन हाल ही में पर्ल ने इन सभी बातों का खंडन किया है. हाल ही में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सुरभि और मेरे बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है. सुरभि मेरी सह-कलाकार और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, बस इतना ही."

इसी के साथ आप सभी को बता दें होली स्पेशल शूट के दौरान सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था, जब सुरभि को शांति से पर्ल के कंधे पर अपना सिर रखकर सोते हुए देखा गया था वहीं फैंस उनकी इस ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री के दीवाने हो गए. आप सभी को बता दें कि पर्ल की इससे पहले 'नागिन 3' की अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के साथ लिंकअप की अफवाहें थी लेकिन उन्हें भी उन्होंने नकारा था. दोनों शो 'नागार्जुन - एक योध्दा' में नजर आ चुके हैं.

इस एक्ट्रेस ने फिर दिखाई हॉटनेस, इंस्टाग्राम पर बरपा कहर

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'एक थी रानी एक था रावण' की रानी

रियल लाइफ में बहुत हॉट है चुड़ैल का किरदार निभा चुकी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -