इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा अभिनय, गोवा में हो चुकीं हैं शिफ्ट
इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा अभिनय, गोवा में हो चुकीं हैं शिफ्ट
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री और 'बिग बॉस' में नजर आ चुकीं आशका गोराडिया ने अब अभिनय को छोड़ दिया है। जी हाँ, अब वह अभिनय नहीं करने वाली हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत अब अभिनेत्री एक्टिंग की दुनिया से जा चुकीं हैं। वैसे आप सभी ने उन्हें 'लागी तुझसे लगन', 'नागिन' और 'डायन' जैसे सुपरहिट शोज में देखा होगा। अब इन सभी के बीच उन्होंने अभिनय छोड़ने का फैसला किया है। अपने नए इंटरव्‍यू में अदाकारा ने यह खुलासा किया है कि वह अब अभिनय छोड़ अपने दूसरे सपने को पूरा करेंगी।

हाल ही में आशका ने कहा कि ''वह कभी ऐक्‍टिंग नहीं करना चाहती थीं। वह बाय चांस ऐक्‍टर बन गईं।' आप सभी ने आशका को आख‍िरी बार टीवी पर 'बालवीर' शो में देखा होगा। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अदाकारा ने कहा, ''मैं अब ऐक्‍ट‍िंग नहीं करना चाहती। मैं अपने बिजनस पर फोकस करना चाहती हूं और एक सक्‍सेसफुल एंटरप्रेन्‍योर बनना चाहती हूं। यही वह रास्‍ता है, जिस पर मैं हमेशा से चलना चाहती थी। बिजनेस मेरे खून में है। मैं अपने इस सपने को पूरा करने के लिए काफी समय से सोच-विचार कर रही थी।'' आप सभी को बता दें कि आशका ने साल 2018 में देश का पहला 3डी स्‍ट‍िच आईलैश ब्रांड 'रेनै' लॉन्‍च किया था और यह उनकी सास के नाम पर है। जी दरअसल आशका ने अपने इस ब्रांड के प्रोडक्‍ट्स को अपनी खास दोस्‍तों जूही परमार और मौनी रॉय के नाम पर रखा है। बीते दिनों ही इस बारे में आशका ने जिक्र किया था।

वैसे आशका का कहना है, 'ऐक्‍ट‍िंग मेरी जिंदगी में बाय चांस आई। मैं 16 साल की थी, जब मैं मुंबई आ गई। ऐक्‍ट‍िंग करने के दौरान भी मेरे अंदर बिजनस का यह वायरस था। मैं कुछ ऐसा करना चाहती थी, जो अभी तक नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि यही सही समय है। इसलिए मैंने सोचा कि सभी के साथ यह बात शेयर करूं कि ऐक्‍ट‍िंग से अब मैं ब्रेक ले रही हूं। मैं अब अपने दूसरे सपने को पूरा करना चाहती हूं।' वैसे अदाकारा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने योग की तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब अदाकरा गोवा में अपनी पति संग रहती हैं।

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

महाराष्ट्र ने कायम किया नया रिकॉर्ड, 5 लाख लोगों को एक दिन में दी वैक्सीन

इंडियन थिएटर की मशहूर कोरियोग्राफर जोहरा सहगल को आज भी याद करते है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -