दो लड़कियों से धोखा खाने के बाद इस एक्टर की जिंदगी में फिर आईं खुशियां
दो लड़कियों से धोखा खाने के बाद इस एक्टर की जिंदगी में फिर आईं खुशियां
Share:

इन दिनों टीवी पर शादी के साथ साथ तलाक के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला ऐसा ही सामने आया है. जी दरअसल सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में टीवी के जाने माने अभिनेता अविनाश सचदेवा अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. जी हाँ, टीवी पर सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी उन्ही को लेकर बानी रहती हैं और इस मामले में उनका नाम सबसे ऊपर आता है. ऐसे में अविनाश जहां अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतते रहते है वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी वह चर्चाओं में बने रहते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि अविनाश ने जी टीवी के जाने माने सीरियल छोटी बहू से सुर्खियां बटोरी थी और इस सीरियल में उनके अपोजिट रह चुकीं रुबीना दिलायक के साथ उनके इश्क को खूब सुर्खियां हांसिल हुईं लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल ना सका. आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली खबरों के अनुसार अविनाश एक नई लड़की के प्यार में हैं. आप सभी को बता दें कि रुबीना के बाद उनकी जिंदगी में शालमली देसाई आईं. अविनाश ने शालमली के साथ साल 2015 में शादी की थी और बीते साल ही इनका तलाक भी हो गया है लेकिन अब एक बार फिर से अविनाश की जिंदगी में पलक पुर्सवानी की एंट्री हो चुकी है. वह इन दिनों पलक को डेट कर रहे है.

आप सभी को बता दें कि पलक एक टीवी सीरियल और रिएलिटी शो का हिस्सा रही है और सबसे खास बात यह है कि अविनाश और पलक अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाने से भी नहीं डरे और दोनों खुलकर अपने रिश्ते के बारे में सभी को बता रहे हैं. हाल ही में अविनाश और पलक ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है, जिसमे दोनों का रिश्ता साफ़ नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

टीआरपी लिस्ट में खतरों से खल रहे हैं खिलाड़ी और कपिल को दे रहे हैं झटका

श्रीदेवी की याद में नागिन बन गई जसलीन मथारू, किया सेक्सी डांस

सामने आया कपिल-गिन्नी के तीसरे रिसेप्शन का कार्ड, पीएम मोदी भी होंगे शामिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -