सामने आया कपिल-गिन्नी के तीसरे रिसेप्शन का कार्ड, पीएम मोदी भी होंगे शामिल!
सामने आया कपिल-गिन्नी के तीसरे रिसेप्शन का कार्ड, पीएम मोदी भी होंगे शामिल!
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शादी की है और अभी तक उनकी शादी की ख़ुशी खत्म नहीं हुई है. जी हाँ, वह जल्द ही अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन देंगे. मिली जानकारी के मुताबिक़ 2 फरवरी को कपिल शर्मा की शादी का तीसरा रिसेप्शन देने वाले हैं और इसके लिए वह खूब एक्साइटेड हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हो सकते हैं और गिन्नी और कपिल को आशीर्वाद दे सकते हैं. ये रिसेप्शन दिल्ली में होगा. आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह की तरह भी कपिल शर्मा भी तीसरा रिसेप्शन करेंगे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं इस रिसेप्शन में कपिल और गिन्नी के परिवार के सदस्य और उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे. आप सभी को पहले तो यह भी बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने पंजाब में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के बाद 24 दिसंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन दिया था. वहीं कपिल के रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार नजर आएं थे जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.

कपिल शर्मा और गिन्नी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और पसंद की गई थी. कपिल के तीसरे रिसेप्शन में राजनीति में शामिल सभी बड़े नेता देखने को मिल सकते हैं जो देखना काफी शानदार होने वाला है. अब बात करें कपिल के काम की तो इस समय कपिल अपना नया शो लेकर होस्ट कर रहे हैं और इस शो में सारा अली खान, रणवीर सिंह से लेकर बड़े बड़े बॉलीवुड सितारें नजर आ चुके हैं.

ग्रीन बिकिनी पहन अपने सेक्सी अंगों को दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

अपने सेक्सी फिगर को दिखाकर बिजलियाँ गिरा रही है टीवी की यह विलेन

यह है दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट TV, 5 हजार रु से कम कीमत में भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -