'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अलीबाबाः दास्तां-ए-काबुल' की लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो के सेट पर खुदखुशी कर ली। सीरियल 'अलीबाबा' पर कुछ वक़्त के लिए ब्रेक लगा। हालांकि, अबतक टेलीविज़न पर बैकअप में रखे एपिसोड्स को प्रसारित किया गया, मगर अब खबर आ रही है कि निर्माता जल्द ही शो को एक नया मोड़ देंगे। निर्माताओं ने शो का ट्रैक पूरी तरह से बदलने का विचार किया है। 

तुनिशा शर्मा एवं शीजान खान शो के लीड एक्टर्स थे। तुनिशा की खुदखुशी मामले में शीजान अभी पुलिस हिरासत में हैं, ऐसे में शो के आगे के एपिसोड्स कैसे शूट हों, यह मुश्किल हो रहा है। निर्माता स्टोरीलाइन को भी अचानक से समाप्त नहीं कर सकते। ऐसे में उन्होंने कुछ टीम के लोगों के साथ शो के अंतिम एपिसोड्स शूट किए हैं। शो तो आगे बढ़ेगा, मगर तुनिशा शर्मा की भूमिका को कोई रिप्लेस नहीं करेगा, ऐसा निर्माताओं का कहना है। ख़बरों के अनुसार, 'अलीबाबा' शो समाप्त नहीं होगा। बाकी की भूमिकाओं पर फोकस करते हुए स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जाएगा। आवश्यकता पड़ी तो नए एक्टर्स को शो के साथ जोड़ा जा सकता है।

शो के निर्माता नए एक्टर्स ढूंढ रहे हैं, मगर तुनिशा को कोई रिप्लेस नहीं करेगा, ऐसी खबरें आ रही हैं। किसी दूसरी अभिनेत्री को निर्माता साइन करेंगे, मगर उनकी भूमिका अलग होगी। खबरें हैं कि अभिषेक निगम, शीजान खान को रिप्लेस अवश्य कर सकते हैं। हालांकि, अभिषेक या फिर टीम की तरफ से इसपर अबतक कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। हालांकि, अभिषेक की मम्मी ने कहा है कि उनका बेटा शो का हिस्सा नहीं है। अभी शो की शूटिंग एक दूसरे सेट पर हो रही है जो पहले वाले सेट से तीन किलोमीटर की दूरी पर बनाया गया है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

'मैं किसी के बाप से नहीं डरती', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर बोली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -