अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा
अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित शो 'शार्क टैंक इंडिया' ने सोनी चैनल को करोड़ों का बिजनेस दिया है। पहले सीजन में जितने भी जजेज इस शो के थे, जमकर लाइमलाइट में रहे थे। इनकी संपत्ति से लेकर निजी जिंदगी से जुड़ी कई खबरें ख़बरों में रही थीं। इस बार शो का दूसरा सीजन आरम्भ हुआ है। और यह पहले सीजन से भी अधिक ख़बरों में आया हुआ है। इस बार अश्नीर ग्रोवर 'शार्क' बनकर शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं। इन्हें अमित जैन ने रिप्लेस किया है। बाकी के 'शार्क्स' अनुपम मित्तल, अमन गुप्ता, नमिता थापर, विनीता सिंह एवं पियूष बंसल इस सीजन भी हिट हो रहे हैं। 

पहले सीजन में अश्नीर ग्रोवर की पर्सनैलिटी पर हर कोई फिदा हुआ था। कुछ प्रशंसक इनके चाहने वाले बने थे तो कुछ लोगों के यह ट्रोलिंग के निशाने पर आए थे। मगर अश्नीर का बेबाकी से बोलने का अंदाज हर किसी को पसंद आया था। इस सीजन अश्नीर शो का भाग नहीं बने हैं, जिसका उन्हें एक प्रतिशत भी मलाल नहीं। बल्कि, अश्नीर ने कहा कि वह इस बार के सीजन को टेलीविज़न पर देखेंगे तक नहीं। हाल ही में एक नए इंटरव्यू में अश्नीर ग्रोवर ने कहा कि उन्होंने अकेले ने शो के पहले सीजन को डॉमिनेट किया था। 

अश्नीर ने दावा किया है कि उन्होंने सोनी फ्रैंचाइजी को 10 करोड़ का बनाया है। अश्नीर ने स्वयं के लिए बोला कि मैं एक 'बिल्डर' हूं न कि किराया कलेक्ट करने वाला इंसान। मैं उनमें से रहा हूं, जिन्होंने अपने दम पर पहचान बनाई है, न कि किसी और के कंधे पर बंदूक रखकर स्वयं को बनाया है। अश्नीर से पूछा कि क्या वह इस बार का सीजन देखेंगे? इसपर अश्नीर ने बोला, "नहीं। मुझे लगता है कि सेप्रेशन क्लीन होना चाहिए। जब मैं शार्क टैंक के सीजन 2 में नहीं भी था, तो जितने भी शार्क्स थे, मैंने उन्हें अनफॉलो कर दिया। यार, अब वह तुम्हारी गेम है, तुम खेलो। मैं क्यों हर रोज देखूं कि शार्क टैंक के शूट पर बिहाइंड द सीन क्या चल रहा है? अब मेरी जिंदगी का भाग ही नहीं है तो मैं क्यों पास्ट में रहूं। जब से स्पष्ट हो गया था कि मैं सीजन 2 में नहीं हूं, तभी मैंने सारे शार्क्स को अनफॉलो कर दिया था।" अश्नीर ग्रोवर ने तो स्पष्ट कर दिया कि वह इस बार का सीजन नहीं देख रहे हैं, मगर यह अवश्य बताया है कि उनकी पत्नी अक्सर गूगल करके यह देखती हैं कि शो में आखिर चल क्या रहा है। जहां तक बात रही अश्नीर की तो उन्होंने इंटरव्यू में स्पष्ट रूप से कह दिया है कि बीते सीजन में उन्होंने अपना काम पूरी मेहनत और शिद्दत से किया था।

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

'मैं किसी के बाप से नहीं डरती', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर बोली ये एक्ट्रेस

तेजस्वी प्रकाश के इस लुक किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -