Share:
'मैं किसी के बाप से नहीं डरती', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर बोली ये एक्ट्रेस
'मैं किसी के बाप से नहीं डरती', भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर बोली ये एक्ट्रेस

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को कई बॉलीवुड सितारों का साथ मिला है। उनके साथ कमल हासन, अमोल पालेकर पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर, रीमा सेन जैसे कई सितारें कदम से कदम मिलाकर चलते दिखाई दिए हैं। अब इसी यात्रा में टेलीविज़न अभिनेत्री काम्या पंजाबी का नाम भी जुड़ गया है। दिल्ली से उत्तर प्रदेश के रास्ते में काम्या ने राहुल गांधी संग यात्रा की है। काम्या ने अपने इस अनुभव को मीडिया के साथ साझा किया है। 

काम्या ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा एक बहुत ही अच्छी पहल है। मुझे पता था कि यदि मैं इससे जुड़ती हूं, तो मुझ पर कई प्रश्न उठाए जाएंगे। मैं बता दूं, बहुत से ऐसे लोग हैं, जो जाना चाहते हैं मगर वो डरते हैं। दरअसल उन्हें अपनी जिंदगी में कोई स्ट्रेस, प्रॉब्लम एवं विशेष रूप से सोशल मीडिया ट्रोलिंग नहीं चाहिए। कई सितारें इस पर भरोसा करते हैं तथा वो अपनी आवाज बुलंद भी करना चाहते हैं मगर नहीं कर पाते हैं।

आज के तारीख में हमारा सोशल मीडिया इतना टॉक्सिक हो गया है कि आपको बलात्कार की धमकी मिल जाती है, जान से मारने की धमकी भी मिल जाती है। हर किसी में इतनी हिम्मत नहीं होती है कि वो अपने विचार को लेकर इतने वोकल रहें। रही बात मेरी, मुझे इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। मैंने अपनी जिंदगी में केवल वो ही चीजें की हैं, जिस पर भरोसा किया है। भारत जोड़ो यात्रा पर मुझे भरोसा है। अपनी यात्रा के अनुभव पर काम्या बोलती हैं, एक अलग सा कनेक्शन है। जब आप चलते हो, तो देखते हों, आम लोग जिन्हें सोशल मीडिया से कोई मतलब नहीं है, वो आपसे जुड़ते जा रहे हैं। एक अलग ही माहौल होता है। सबसे बड़ी बात यह है कि राहुल हर किसी से बात करते हैं। लोग उन्हें अपना मानते हैं। राहुल जी का साथ देने पर मैं किसी के बाप से नहीं डरती। वही काम्या पंजाबी और राहुल गाँधी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तेजस्वी प्रकाश के इस लुक किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, बोली- 'मेरा नंगा नाच जारी रहेगा'

अरुण गोविल को देखते ही रोने लगे स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर बोले- 'मुझे राम चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -