Share:
WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य
WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

टीवी की मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की अचानक हुई मौत ने हर किसी को हिला कर रखा दिया। वही तुनिशा की मौत पर सस्पेंस अब तक बरकरार है। तुनिशा और शीजान का परिवार एक दूसरे पर गंभीर इल्जाम लगा रहा है। ऐसे में तुनिशा के सुसाइड मामले की गुत्थी हर बीतते दिन के साथ उलझती ही जा रही है। इसी बीच अब शीजान के परिवार ने तुनिशा की चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। 

शीजान के परिवार ने तुनिशा शर्मा संग वाट्सऐप पर हुई बातचीत का एक और स्क्रीनशॉट जारी किया है। इस चैट में तुनिशा शीजान की मां से चर्चा करती हुई दिखाई दे रही हैं। तुनिशा की चैट का ये स्क्रीनशॉट 6 अक्टूबर का है। उस दिन रात के 11.30 बजे तुनिशा शर्मा ने शीजान खान की मां को मैसेज करके पूछा था- सो गए? मगर उनके मैसेज का शीजान की मां ने कोई जवाब नहीं दिया था। 

फिर 6 दिनों पश्चात् 12 अक्टूबर को तुनिशा ने दोबारा शीजान की मां को मैसेज किया। तुनिशा ने अपने मैसेज में लिखा था- जब मेरे साथ कोई नहीं खड़ा मुझे पता है आप और आपी (फलक नाज) हमेशा खड़े रहोगे। बहुत प्यार करती हूं आप दोनों से, फिक्र न करें सब ठीक होगा, मैं यही हूं आपके पास... तुनिशा के इस मैसेज के उत्तर में शीजान की मां ने लिखा था- तुम हमेशा खुश रहो बेटा, तुम्हारी हेल्थ सही रहे बस आमीन। ध्यान हो, इस चैट के माध्यम से शीजान के परिवार की ओर से यह बताने का प्रयास किया गया है कि तुनिशा का उसकी मां के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था तथा इसलिए वो उनके बेहद करीब थी।

तेजस्वी प्रकाश के इस लुक किया फैंस को मदहोश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

ऐसी ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी उर्फी जावेद, बोली- 'मेरा नंगा नाच जारी रहेगा'

अरुण गोविल को देखते ही रोने लगे स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य, सीने से लगाकर बोले- 'मुझे राम चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -