मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा
मौत से कुछ दिन पहले तुनिषा ने दोस्त से मांगे थे 3000 रुपए, अब हुआ खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालिया खुलासा तुनिषा के साथ काम करने वालीं को अभिनेत्री सोनिया सिंह ने किया है, जो बहुत हैरान कर देने वाली है। सोनिया ने बताया है कि तुनिषा ने उनसे 3000 रुपए उधार मांगे थे। यही नहीं, सोनिया का यह भी दावा है कि 14 दिसंबर को हुई मुलाकात के समय तुनिषा बहुत परेशान थीं। 

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टेलीविज़न सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ऐ काबुल’ के सेट्स पर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। वहीं, खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सोनिया ने यह भी खुलासा किया है कि मुलाकात के चलते तुनिषा ने उनसे शीजान को लेकर भी बात की थी। इस के चलते तुनिषा ने सोनिया को बताया था कि, ‘शीजान को कुछ स्पेस चाहिए तथा उसे यह पसंद नहीं कि मैं हर वक़्त प्यार के बारे में बात करूं’। सोनिया बोलती हैं कि यह बात सुनकर उन्होंने तुनिषा को समझाया था कि रिलेशन में यह सब होता रहता है। 

आगे सोनिया बोलती हैं कि तुनिषा के पास अक्सर पैसों की कमी रहती थी, हाल ही में जब उसने मुझसे 3000 रुपए मांगे तब मैने उससे पूछा था कि ऐसा क्या हुआ है जो उसके पास इतने पैसे भी नहीं हैं। सोनिया यह भी बोलती हैं कि तुनिषा शीजान के परिवार को अपना परिवार मानने लगीं थीं। यही नहीं वे शीजान के परिवारवालों को अम्मी और अप्पी कहकर भी बुलाने लगीं थीं। आपको बता दें कि 31 दिसंबर को शीजान को वसई अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया नया?

'मैं खुद को खत्म कर लूं...', नया लुक शेयर कर आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?

श‍िव ने किया अब्दू संग रोमांस, वीडियो ने मचा दिया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -