इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया नया?
इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का नया लुक, देंखे इस बार क्या किया नया?
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है इस बार उर्फी के हाथ नारंगी रंग का कपड़ा लगा। इस ऑरेंज कलर के कपड़े को काटकर उर्फी जावेद ने ऐसा ऑउटफिट बनाया कि उन्हें देखने वाला बस उनके लुक को देखता रह गया। इस ऑरेंज कलर के ऑउटफिट को काटकर उर्फी जावेद ने मिनी स्कर्ट तो बना ली मगर ऊपर के तन को ढकने के लिए ऐसा नया स्टाइल निकाला कि न्यू लुक का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नए लुक का वीडियो वायरल हो रहा है। अपने नए लुक को अलग करने के लिए इस बार उर्फी जावेद ने नीचे तो मिनी स्कर्ट पहनी मगर ऊपर की ओर कपड़ों की कतरन को इस प्रकार से लपेटा कि जैसे तैसे उनका बदन ढक गया। उर्फी जावेद का ये टॉप ऊपर की ओर से हर तरफ से खुला हुआ है तथा कपड़े की पट्टियों को काटकर बनाया हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऑरेंज कलर का ऑउटफिट ब्रालेस होकर पहना हुआ हैं। इस ऑउटफिट में ऊपर की तरफ देखेंगे तो उर्फी जावेद ने नाम का टॉप पहना है बॉडी को बस किसी प्रकार से कपड़ों को काटकर तन को कवर किया है। वीडियो में हर बार की भांति इस बार भी उर्फी क्लीवेज और बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई। वहीं लुक को पूरा करने के लिए डॉर्क कलर की लिपस्टिक, सटल मेकअप एवं बालों को पोनी बनाकर बांधा हुआ है। इसके साथ ही ऑउटफिट से मैचिंग ऑरेंज कलर की हाई हील्स की स्लीपर पहनी हुई है। वीडियो में उर्फी जावेद रेस्टोरेंट के अंदर मस्ती में चलती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

'मैं खुद को खत्म कर लूं...', नया लुक शेयर कर आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?

श‍िव ने किया अब्दू संग रोमांस, वीडियो ने मचा दिया बवाल

उर्फी जावेद को कॉपी करने लगी है ये मशहूर एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -