70 दिन बाद जेल से छूटे शीजान खान, रो-रोकर बुरा हुआ मां और बहन का हाल
70 दिन बाद जेल से छूटे शीजान खान, रो-रोकर बुरा हुआ मां और बहन का हाल
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल अलीबाबा: दास्तान ए काबुल के अभिनेता शीजान खान को आखिरकार जेल से रिहाई मिल गई है। शीजान खान 70 दिनों के पश्चात् जेल से बाहर आ गए हैं। अभिनेत्री तुनिशा शर्मा सुसाइड मामले में शीजान को कस्टडी में लिया गया था। ऐसे में उनके परिवार ने उन्हें बाहर निकालने के लिए कई प्रयास किए। अब आखिरकार शीजान घर वापस आ गए हैं।

वही शीजान ने जेल से बाहर आकार मीडिया से कोई चर्चा नहीं की। उनकी बहन ने बोला कि 70 दिन वो जेल में रहा है। 70 घंटे तो दे दीजिए हम अपनी बात रखेंगे। शीजान के जेल से बाहर आने पर उनकी बहन और मां बहुत भावुक हो गए। सभी उन्हें गले लगाकर रोते दिखाई दिए। शीजान को 69वें दिन जमानत मिली थी। 28 वर्षीय शीजान खान को मुंबई के वसई कोर्ट ने जमानत दी थी। शनिवार को अदालत ने शीजान को लेकर ये बड़ा फैसला सुनाया था। एडिशनल सेशन कोर्ट के जज आर डी देशपांडे ने शीजान खान को जमानत देते हुए 1 लाख रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट करने की बात कही थी। शीजान के अधिवक्ता शरद राय के अनुसार, शीजान को कई कारणों से कोर्ट ने जमानत दी है।

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के सुसाइड मामले में शीजान खान को दिसंबर 2022 में गिरफ्तार किया गया था। तुनिशा ने कथित रूप से शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली थी। तत्पश्चात, अभिनेत्री की मां ने तुनिशा के एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान पर कई बड़े और गंभीर आरोप लगाए थे।

VIDEO! शहनाज गिल ने सबके कर दिया कुछ ऐसा, देखकर भड़के लोग

तेजस्वी प्रकाश को छोड़ रुबीना दिलैक संग होली खेलते नजर आए करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO

कपड़ों की जगह नागिन बदन पर लपेट कर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -