तेजस्वी प्रकाश को छोड़ रुबीना दिलैक संग होली खेलते नजर आए करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO
तेजस्वी प्रकाश को छोड़ रुबीना दिलैक संग होली खेलते नजर आए करण कुंद्रा, सामने आया VIDEO
Share:

टेलीविज़न सेलेब्स भी रंगों के त्योहार को आम लोगों तक लाने के लिए मेहनत करने में लगे हुए हैं। कलर्स चैनल पर प्रत्येक वर्ष की भांति एक स्पेशल होली प्रोग्राम दिखाया जाना है। इस प्रोग्राम में टेलीविज़न के कई स्टार्टस को आप एक साथ डांस करते देखेंगे। बीते दिनों निशांत भट्ट और करण कुंद्रा की होली वाली शूटिंग का वीडियो सामने आया था। अब करण कुंद्रा ने बिग बॉस 14 की बॉस लेडी रुबीना दिलैक के साथ होली एपिसोड की शूटिंग की है। उनके साथ इश्क में घायल एक्ट्रेस रीम शेख भी दिखाई दी।

करण कुंद्रा क्रीम और कुर्ते के साथ बेबी पिंक कलर की कोटी पहने दिखाई दिए। वहीं रुबीना ने भी करण की ड्रेस से मिलता जुलता लहंगा कोटी पहना हुआ था। रीम शेख भी कलर में रंगी दिखाई दी। प्रतीक सहजपाल ने भी सफ़ेद कुर्ते में होली एपिसोड की शूटिंग की। बिग बॉस 15 में दिखाई दिए करण कुंद्रा एवं प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। शो के चलते तो एक एपिसोड में टास्क में करण ने प्रतीक को उठाकर फेंक दिया था। दोनों के बीच बहुत बहस देखने को मिली थी। मगर अब शो के बाद दोनों चैनल के लिए साथ में होली एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं।

वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो रुबीना दिलैक टेलीविज़न शोज़ से गायब हैं तो करण कुंद्रा रीम शेख और गश्मीर महाजनी के साथ इश्क में घायल नाम के शो में दिखाई दे रहे हैं। इस शो में करण एक भेडिये की भूमिका में हैं। कुछ वक़्त ही पहले शुरू ही इस शो को ऑडियंस से ठीक ठाक प्रतिक्रिया मिल रही है।

कपड़ों की जगह नागिन बदन पर लपेट कर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, उड़े फैंस के होश

आप भी ट्राय कर सकती है तेजस्‍वी प्रकाश के हॉटेस्‍ट ब्‍लाउज डिजाइंस

69 दिनों बाद जेल से छूटे शीजान खान, 1 लाख रुपये के मुचलके पर दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -