VIDEO! शहनाज गिल ने सबके कर दिया कुछ ऐसा, देखकर भड़के लोग
VIDEO! शहनाज गिल ने सबके कर दिया कुछ ऐसा, देखकर भड़के लोग
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। कपिल अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। निर्माताओं ने पिछले बुधवार को फिल्म का टीजर लॉन्च किया। वहीं अब कपिल शर्मा शहनाज गिल के शो ‘देसी वाइब्स’ में प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं।

दोनों ने ढेर सारी बातें की तथा एक दूसरे के साथ पैपराजी को पोज दिए। मगर इसी बीच शहनाज ने कुछ ऐसा कर दिया कि सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा एवं शहनाज का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कपिल शर्मा हाल ही में शहनाज के शो देसी वाइब में पहुंचे। यहां दोनों ने फिल्म से लेकर कपिल शर्मा के करियर पर काफी सारी बात की। इसी के चलते कपिल ने पैपराजी के सामने कहा कि शहनाज उनकी पसंदीदा हैं और कहा कि वह वहुत प्यारी हैं।

वहीं शहनाज गिल इस वीडियो में कुछ ऐसा कह जाती हैं। कि लोगों को उनका बर्ताव पसंद नहीं आया। शहनाज ने कपिल के साथ पोज देने के बाद पैपराजी को थैंक्यू बोला तथा कहा कि चले जाओ। चलो जाओ अब। वीडियो में पैपराजी ने यह बात दो से तीन बार दोहराई। ये बात उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आई। इस वीडियो पर एक शख्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘मीडिया के साथ यही व्यवहार यदि कोई बॉलीवुड सेलेब या स्टार किड करता तो यही कमेंट सेक्शन कुछ और होता।’ एक शख्स ने कहा कि ‘जब काम हो गया तो सबको भगा रही हैं।’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

कपड़ों की जगह नागिन बदन पर लपेट कर कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, उड़े फैंस के होश

आप भी ट्राय कर सकती है तेजस्‍वी प्रकाश के हॉटेस्‍ट ब्‍लाउज डिजाइंस

69 दिनों बाद जेल से छूटे शीजान खान, 1 लाख रुपये के मुचलके पर दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -