सबके सामने इस एक्टर ने लिया सलमान से पंगा, सुनकर चढ़ा दबंग खान का पारा और फिर...
सबके सामने इस एक्टर ने लिया सलमान से पंगा, सुनकर चढ़ा दबंग खान का पारा और फिर...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 जैसे जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है शो रोमांचक हो रहा है। आगामी वीकेंड का वार जोरदार होने वाला है। जहां सलमान खान के निशाने पर एक नहीं, बल्कि तीन प्रतियोगी होंगे। शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान ने अर्चना गौतम, निम्रत कौर आहलूवालिया एवं शालीन भनोट की क्लास लगाई।

सलमान ने अर्चना गौतम को उनकी हरकतों एवं गालियों के लिए फटकारा। निम्रत कौर आहलूवालिया को बार-बार रोने पर लताड़ लगाई। लेकिन शालीन ने तो सलमान खान से ही पंगा ले डाला। इस सप्ताह शालीन भनोट और अर्चना गौतम के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। जहां अर्चना ने शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर पर कमेंट किया था। बस इस बात ने शालीन का पारा हाई कर दिया था। दलजीत कौर का नाम शो में दूसरी बार अर्चना गौतम ने लिया था। इसलिए शालीन शो छोड़ने पर अमादा हो गए थे। वीकेंड का वार में शालीन और अर्चना गौतम की लड़ाई का मसला उठा। जहां शालीन इतने गुस्से में नजर आए कि वो सलमान संग बहस करने से नहीं चूके। शालीन की इस हरकत से सलमान खान का पारा भी हाई हो जाता है। प्रोमो वीडियो में सलमान बोलते हैं- शालीन आपने एक लड़की को बोला है कि ये कैसी 2 टके की औरत हो। जवाब में शालीन भनोट ने बोला- यदि मैंने गुस्से में कहा भी है तो मैं उसके बारे में बोल रहा हूं, ना कि मेरे अपने परिवार के बारे में सुनता रहूं। कोई यदि मेरे लिए बहुत खास है, तो मैं उसके लिए कुछ भी नहीं सुन सकता हूं। सलमान इस के चलते शालीन को समझाते हैं कि तुमने फिर से पूरा पॉइंट मिस कर दिया है।

शालीन का अब तक पारा बहुत हाई हो चुका है। वो सलमान खान पर टोन्ट मारते हुए बोलते हैं- बैठो, चुपचाप, प्यार से ऐसे और बस सुनते रहो। शालीन का ऐसा बर्ताव सलमान खान को पसंद नहीं आता है। वो शालीन से इरिटेटेड दिखाई देते हैं। इसके आगे क्या हुआ है। इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। एपिसोड टेलीकास्ट होने के पश्चात् पता पड़ेगा कि शालीन के इस बर्ताव ने सलमान का पारा किस कदर हाई किया। सलमान को चाहे शालीन के इस बर्ताव ने परेशान किया हो। मगर सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं को शालीन का यूं खुद के लिए स्टैंड लेना और सलमान से भी भिड़ जाना पसंद आ रहा है। 

'तुनिशा की हत्या हुई है, मैं दावे से कह सकता हूँ ..', प्रत्युषा बनर्जी के पापा का छलका दर्द

'तू कभी बाप नहीं बन सकता', अर्चना ने उड़ाया इस एक्टर की पत्नी के मिसकैरेज का मजाक

'रामायण' की सीता ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -