'तुनिशा की हत्या हुई है, मैं दावे से कह सकता हूँ ..',  प्रत्युषा बनर्जी के पापा का छलका दर्द
'तुनिशा की हत्या हुई है, मैं दावे से कह सकता हूँ ..', प्रत्युषा बनर्जी के पापा का छलका दर्द
Share:

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए हैरान करने वाली है। पुलिस और प्रसाशन इसकी गुत्थी सुलझाने में जुटे हुए हैं। तुनिशा के मामले को काफी हद तक प्रत्युषा बनर्जी की मौत के साथ भी रिलेट किया जा रहा है। प्रत्युषा ने भी अपने लिव इन बॉयफ्रेंड राहुल संग अनबन के बाद फांसी लगा ली थी। हालांकि प्रत्युषा के परिजनों का दावा है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। 

प्रत्युषा के पिता शंकर बनर्जी का कहना है कि, जब मैंने तुनिशा के बारे में न्यूज पढ़ी, तो मुझे काफी दुख हुआ। एकदम से मेरे पुराने जख्म ताजा हो गए। एक पिता होने के नाते मैं, तुनिशा की माँ का हाल समझ सकता हूं। सच कहूं, मैं जितना तुनिशा की मौत को समझ पा रहा हूं, वो मुझे हत्या ही लगती है। बीते कुछ वर्षों में देखें तो सारे मर्डर को खदकुशी का रूप दे दिया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मैं जब अपनी पत्नी से बात कर रहा था, हम दोनों ही रो रहे थे कि फिर एक मां ने अपनी 20 वर्षीय मासूम बच्ची को खो दिया है। उनका दुख अपना सा लगता है।

शंकर ने मीडिया से कहा कि, ऐसा कैसे संभव है कि आप एक ऐसे माहौल में हैं, जहां इतने सारे लोग आपके आस-पास मौजूद हैं, वहां इस तरह का कदम (ख़ुदकुशी) कोई कैसे उठा सकता है। यदि कोई जानबूझकर आत्महत्या करता है, तो वह निश्चित करता है कि कोई नोट या लेटर छोड़कर चला जाए, ताकि अन्य लोगों को समस्या न हो। ये सौ फीसद हत्या का मामला है। मैं प्रत्युषा के पिता होने के नाते तो डंके की चोट पर कहूंगा कि तुनिशा ख़ुदकुशी नहीं कर सकती है। मैं आज भी अपनी बेटी के न्याय के लिए भटक रहा हूं। चिल्ला-चिल्ला कर कहता हूं कि मेरी बेटी को मारा गया है, मगर मेरी कोई नहीं सुनता है। शंकर के मुताबिक, मेरी बेटी के साथ जो हुआ है, वो किसी भी बच्चे के साथ नहीं हो। हम तो इंसाफ के लिए आज भी परेशान हैं।

पति संग अपनी फेवरेट जगह पर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं कैटरीना कैफ

सीमा सजदेह का ड्रंक वीडियो देख बेटे ने कॉल पर कह दी थी ये बात, मलाइका के शो में हुआ खुलासा

मशहूर निर्माता नितिन मनमोहन का निधन, हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में थे भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -