दूसरी तुनिषा हो सकती है रीवा अरोड़ा, शीजान के जेल से बाहर आते ही ख़बरों में छाया ये नाम
दूसरी तुनिषा हो सकती है रीवा अरोड़ा, शीजान के जेल से बाहर आते ही ख़बरों में छाया ये नाम
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में अभिनेता शीजान खान को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। शीजान की रिहाई के तकरीबन तुरंत पश्चात् ट्विटर पर हैश टैग #TunishaSharma ट्रेंड करने लगा है जिस पर लोग अपने ओपिनियन दे रहे हैं। अभी भी पब्लिक दो खेमों में बंटी हुई है। एक ओर वो लोग हैं जो मानते हैं कि तुनिषा की हत्या हुई है तथा इसके लिए शीजान दोषी है, वहीं दूसरी ओर वो लोग हैं जो शीजान को बेकसूर मानते हैं।

वही इसी बीच एक नया नाम भी सामने आ रहा है। यह नाम है अभिनेत्री रीवा अरोड़ा का। ट्विटर पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि रीवा अरोड़ा एक और तुनिषा बन सकती हैं। ट्विटर पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि 21 वर्षीय रीवा टिक टॉकर अरहान खान को डेट कर रही हैं। उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल रीवा की मां हैंडल करती हैं।

दावा किया जा रहा है कि रीवा की मां पर अपनी बेटी हॉर्मोन्स के इंजेक्शन देने का इल्जाम लग चुका है जिससे उनकी बेटी थोड़ी बड़ी नजर आ सके तथा इंडस्ट्री में जल्दी मशहूर हो। तुनिषा के मामले में भी कुछ इसी प्रकार की मिलती जुलती बातें सामने आई थीं जिसके आधार पर यह बात कही जा रही है कि रीवा की जान भी खतरे में हो सकती है। कुछ लोग इस पूरी कहानी में जहां हिंदू-मुस्लिम एंगल देख रहे हैं तो कुछ इसे रीवा के लिए एक आशंकित खतरा बता रहे हैं। बात करें तुनिषा शर्मा की तो उनकी लाश शूटिंग सेट पर ही पाई गई थी। तुनिषा के परिवार ने जहां शीजान पर कई गंभीर इल्जाम लगाए वहीं शीजान के परिवार ने तुनिषा की मां को इस मौत का जिम्मेदार बताया था।

पति को एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपना गुरूर, इन लोगों को लगाई लताड़

राम कपूर ने इंटरनेट पर शेयर कर दिया पत्नी का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट

70 दिन बाद जेल से छूटे शीजान खान, रो-रोकर बुरा हुआ मां और बहन का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -