पति को एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपना गुरूर, इन लोगों को लगाई लताड़
पति को एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपना गुरूर, इन लोगों को लगाई लताड़
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाती हैं तथा व्लॉगिंग के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी रियल लाइफ की झलक दिखाती हैं। यूं तो दीपिका के अभिनय की भांति उनकी रियल लाइफ को भी प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं और उन पर अपना प्यार लुटाते हैं, मगर कुछ लोग ऐसे हैं, जो उन्हें टार्गेट करने से बाज नहीं आते हैं। हाल ही में, दीपिका कक्कड़ ने ट्रोल किए जाने वालों पर गुस्सा निकाला है।

दरअसल, हुआ यूं कि दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2023 को पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ अपनी पांचवी मैरिज एनिवर्सरी मनाई। ‘अजूनी’ स्टार शोएब हर साल अपनी वाईफ को सरप्राइज देते हैं, मगर इस बार काम के चलते वह अपनी पत्नी के लिए कुछ नहीं कर पाए, मगर दीपिका ने अपने पति को सरप्राइज दिया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका व्लॉग भी साझा किया था। जहां कई लोग दीपिका के इस सरप्राइज पर प्यार लुटा रहे थे, वहीं कुछ ऐसे थे, जो उनके पति को नीचा दिखा रहे थे।

सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ के पति शोएब को लोगों ने बुरी तरह ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि प्रेग्नेंसी में दीपिका ने उन्हें सरप्राइज दिया, मगर उन्होंने नहीं दिया। यही नहीं, कई लोगों ने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर सवाल उठाए। उन्हें नौटंकी तक बोला। यही नहीं, कई उनके पास्ट पर भी कमेंट करते नजर आए। अब दीपिका ने तमाम प्रकार की ट्रोलिंग पर नाराजगी जताई है। उन्होंने अपने नए व्लॉग के माध्यम से ट्रोलर्स को बुरी तरह फटकार लगाई है। दीपिका ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, “हां शोएब से मैं ऑब्सेस हूं, क्योंकि उनके आने से मुझे सुकून मिला है, वह मुझे कभी नहीं मिला। न बचपन में, ना सफलता मिलने के बाद और ना मेरी जिंदगी के डार्क फेज में। यदि शोएब नहीं होते तो मैं स्वयं में ही गुम हो जाती है। शोएब ने मुझे इतना प्यार दिया है, जितना किसी ने भी नहीं दिया तथा मैं शोएब को खास महसूस कराने के लिए हर कोशिश करूंगी। किसी को कोई परेशानी है तो वो व्लॉग न देखे।” दीपिका ने शोएब को अपना गुरूर भी बताया।

राम कपूर ने इंटरनेट पर शेयर कर दिया पत्नी का ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए लोटपोट

70 दिन बाद जेल से छूटे शीजान खान, रो-रोकर बुरा हुआ मां और बहन का हाल

VIDEO! शहनाज गिल ने सबके कर दिया कुछ ऐसा, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -