इस एक्टर के कारण तुनीशा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस एक्टर के कारण तुनीशा ने किया सुसाइड, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली। तुनिषा शर्मा के बारे में आ रही खबर के अनुसार, टी ब्रेक के चलते तुनिषा टॉयलेट में गईं और वहां से बहुत देर तक नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया। इस के चलते पाया गया कि तुनिषा ने फांसी लगा ली है। तुनिषा शर्मा की खुदखुशी की जानकारी पाने के पश्चात् पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की वालिव पुलिस ने अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के सह-कलाकार शीजान खान को खुदखुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।

तुनिषा शर्मा सिर्फ 20 साल की थीं। जानकारी के अनुसार, वह 'अली बाबा: दास्तान-ए -काबुल' सीरियल की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें देखा गया कि वह सेट पर मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं तथा वहां पर उपस्थित लोगों से बात कर रही हैं। टेलीविज़न शोज ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी थीं। उन्होंने 'फितूर', 'बार-बार देखो', 'कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह' और 'दबंग 3' जैसी मूवीज में काम किया था। 'फितूर' और 'बार बार देखो' में तुनिषा ने यंग कैटरीना कैफ का किरदार अदा किया था। इसके अतिरिक्त उन्होंने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) में कैमियो किया था। 

जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक

'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', राजू श्रीवास्तव के बयान ने मचा दिया था हंगामा

'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -