जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक
जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का आज ही दिन जन्म हुआ था। राजू का जन्म 25 दिसंबर 1963 को हुआ था। राजू श्रीवास्तव को असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली। इस शो में अपने कमाल के प्रदर्शन की बदौलत वह घर-घर में सबकी जुबान पर आ गए।

वही एक बार राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान पर अपने एक बयान की वजह से बुरी तरह फंस गए थे। दरअसल, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की आड़ लेकर जोरदार तंज कसा था। सेल्फ क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने अपने फेसबुक पेज पर इसका एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वह और राजू श्रीवास्तव सलमान खान का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही इस वीडियो में कमाल खान पहले राजू श्रीवास्तव से सवाल पूछते हैं कि ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म हिट हो रही है, इसे लेकर वह क्या बोलना चाहेंगे। KRK के इस प्रश्न पर राजू कहते हैं, "मैं बस लोगों को यह संदेश देना चाहूंगा कि आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा। और यदि आपको फुटपाथ पर सोता हुआ कोई व्यक्ति नजर आता है, तो उसे भी आप ऐसा करने से मना कीजिए क्योंकि टाइगर अभी जिंदा है।" राजू के ऐसा बोलने के बाद KRK उनके साथ जमकर हंसने लगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

आखिर ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग के सेट पर ही तुनिशा शर्मा ने कर लिया सुसाइड

'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', राजू श्रीवास्तव के बयान ने मचा दिया था हंगामा

'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -