'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', राजू श्रीवास्तव के बयान ने मचा दिया था हंगामा
'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', राजू श्रीवास्तव के बयान ने मचा दिया था हंगामा
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का आज ही दिन जन्म हुआ था। राजू का जन्म 25 दिसंबर 1963 को हुआ था। इसी वर्ष 21 सितम्बर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था लेकिन आज तक राजू फैंस के दिलों में ज़िंदा है। वही अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव अन्य चीजों पर भी अपनी बेबाक राय रखते थे और कई भूमिकाओं पर भी मीम्स बनाते दिखाई दे चुके हैं।

हालांकि इसके चलते कई बार वह विवादों में भी फंस गए। राजू श्रीवास्तव को उनके एक से बढ़कर एक जोक्स के लिए जाना जाता है। एक बार राजू श्रीवास्तव एक कॉमेडी शो में गए थे, जहां उनसे बिग बॉस के प्रतियोगी का मजाक बनाने को कहा गया। इस के चलते एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें कॉमेडियन कहते नजर आ रहे हैं कि 'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ, शक्ति कपूर तुम्हारा इंतजार कर रहा है'।

गौरतलब है कि बिग बॉस सीज 11 में शिल्पा शिंदे को घर में एक मां की भांति केयर करने के लिए जाना जाता था। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् राजू श्रीवास्तव ने इस पर स्पष्टता भी दी तथा कहा- कि मैं महिलाओं का बेहद सम्मान करता हूं तथा कभी उनके सम्मान के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलता हूं। इसके साथ ही उन्होंने बोला था कि शिल्पा के प्रति उनके मन में बेहद सम्मान है तथा वायरल हो रहा वीडियो आधा-अधूरा है।

'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

अमिताभ बच्चन और विक्की कौशल ने सबके सामने खोला खुद को लेकर ये बड़ा राज

जब मुस्लिम परिवार ने बचाई विकास खन्ना की जान, खुद सुनाया ये किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -