'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा
'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर विवादित फिल्मनिर्माता एवं 'बिग बॉस' प्रतियोगी साजिद खान (Sajid Khan) पर एक बार फिर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगा है। अब अभिनेत्री जयश्री गायकवाड़ ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उनकी मानें तो तकरीबन 8 वर्ष पहले साजिद खान ने उन्हें अपने ऑफिस में बुलाया था तथा उनसे आपत्तिजनक सवाल किए थे। उनसे उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल किया था तथा उनके सीने पर और पीछे हाथ लगाने के अतिरिक्त उनके जींस के अंदर हाथ डालने का प्रयास भी साजिद खान ने किया था। 

अपने एक इंटरव्यू में जयश्री ने बताया कि वे साजिद खान से एक फिल्म पार्टी के चलते जुहू, मुंबई के एक होटल में मिली थीं। यह 8 वर्ष पहले की बात है। एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनकी मुलाक़ात साजिद खान से कराई थी। जयश्री बताती हैं कि साजिद ने उनसे अगले दिन किसी प्रोजेक्ट में कास्टिंग के सिलसिले में उन्हें अपने ऑफिस बुलाया तथा जब वे उनसे मिली तो वे उन्हें गलत तरीके से छूने लगे। उनके अनुसार, साजिद ने उनके सीने पर हाथ फेरा और उनके पीछे भी हाथ लगाया। इतना ही नहीं, उन्होंने उनके जींस के भीतर हाथ डालने और उनका ब्लाउज टॉप उतारने का प्रयास भी किया, मगर उनके दिमाग की बत्ती जली वे कमरे से बाहर चली गईं।

जयश्री ने बताया कि इस घटना के पहले जब वे अभिनय और वर्क एक्सपीरियंस की बात कर रहे थे, तब साजिद खान उनके काम का अनुभव जानने की जगह, बेड पर उनका अनुभव जानने में ज्यादा रुचि दिखा रहे थे। जयश्री ने बताया कि साजिद चर्चा के चलते उनके ब्लाउज को घूर रहे थे। जयश्री के अनुसार, पहले तो उन्हें यह लगा था कि वे उन्हें समझने का प्रयास कर रहे हैं। मगर अचानक से साजिद खान ने उनसे कहा, "क्या मराठी महिलाएं बिस्तर में अच्छी होती हैं?" यह सुनकर जयश्री एकदम हैरान रह गईं। वे बोलती हैं, "मैंने साहस जुटाया और पूछा कि आप इस बारे में क्यों जानना चाहते हो?" इस पर साजिद खान ने उनसे बोला कि वे किसी मराठी लड़की के साथ सोने की योजना बना रहे हैं। जयश्री के अनुसार, साजिस ने उनसे यह भी पूछा कि क्या वे वर्जिन हैं? जयश्री ने कहा कि इतना सब होने के बाद वे उन्होंने अपना संयम बनाकर रखा। मगर इसी बीच साजिद ने उनसे कहा कि अगर वे उनका सेक्सुअल फेवर करती हैं तो वे उन्हें उन्हें अपनी एक फिल्म में सेकंड लीड रोल दे देंगे।

अमिताभ बच्चन और विक्की कौशल ने सबके सामने खोला खुद को लेकर ये बड़ा राज

जब मुस्लिम परिवार ने बचाई विकास खन्ना की जान, खुद सुनाया ये किस्सा

कास्टिंग काउच पर आया उर्फी जावेद का बयान, बोलीं- ‘मुझे तो जबरन…'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -