टॉप उतारते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी तस्वीरें
टॉप उतारते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी तस्वीरें
Share:

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का काम कर रहीं हैं. ऐसे में आप सभी ने कई एक्ट्रेस को शो में संस्कारी अंदाज और रियल लाइफ में बोल्ड अंदाज में देखा होगा. ऐसे में आज हम जिस टीवी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह हॉटनेस दिखाने से लेकर एक्टिंग तक में माहिर है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की बहुत ही बोल्ड विलेन कंगना शर्मा की. आप सभी जानते ही होंगे कि यह बहुत सेक्सी अभिनेत्री हैं और इन्होने हाल ही में अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो बहुत हॉट लग रहे हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है My all time fav click @rohangandotraphotographer

इसमें वह पिंक टॉप में दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी ने इन्हे टीवी शो 'दिया और बाती हम' के पार्ट 2 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने बहुत ही खूंखार और सेक्सी विलेन का किरदार निभाया है. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन हाँ अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. कंगना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर एक तस्वीर पर लाखो कमेंट्स करते हैं. कंगना का हॉट अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है यही वजह है कि वह आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन्होने केवल टीवी शोज में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखाए हैं.

हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर अपना टॉप उतारते हुए भी शेयर की थी और लिखा था Photography- @ilmanaazphotography1 Caption u are supposed to tell me फिलहाल उनकी यह सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आग लगा रहीं हैं.

कोमोलिका की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में लौट आया 'कसौटी जिंदगी की 2'

Video : नागिन मौनी रॉय ने लगाए लवयात्री के इस गाने पर जोरदार ठुमके

यहाँ उठी शो 'इश्क़ सुभान अल्लाह' को बैन करने की मांग, कहा- 'लेखक को करो गिरफ्तार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -