Video : नागिन मौनी रॉय ने लगाए लवयात्री के इस गाने पर जोरदार ठुमके
Video : नागिन मौनी रॉय ने लगाए लवयात्री के इस गाने पर जोरदार ठुमके
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि टीवी की फेमस नागिन मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के चलते लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. वहीं बात करें इस साल की तो मौनी के लिए साल 2018 काफी शानदार रहा है क्योंकि इसी साल मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और मौनी ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

आप सभी को यह भी बता दें कि मौनी रॉय ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है और आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी लवयात्री के गाने ''सारी रात नींद ना आवे'' पर डांस करती हुई दिख रही हैं और उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Too sleepy to read so ; Love Language !! #rehearsals #day1 #soon@sonyamagic इसी के साथ आज ही उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Hey beautiful stranger #tia@ranaferas @anishavarma इसमें वह एक बच्ची के साथ लेटे हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे इन दिनों मौनी की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है.

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 6.7 मिलियन हो चुकी है जो इस साल उनके लिए बहुत अच्छा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि मौनी आने वाले साल में बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिखाई देंगी और उन सभी में फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर, मेड इन चाइना, 'ब्रह्मास्त्र' शामिल होंगी.

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने जमकर की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ़

सबसे ख़ास हैं कपिल के द्वारा शेयर किया गया उनकी शादी का यह वीडियो

बिग बॉस 12: सबके सामने दीपिका ने जताई विनर बनने की इच्छा, गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -